ला लिगा से पहले मेस्सी की मांसपेशियों में खिंचाव, अलग कर रहे हैं अभ्यास

शुक्रवार, 5 जून 2020 (21:23 IST)
मैड्रिड। लियोनेल मेसी के क्लब बार्सिलोना ने शुक्रवार को कहा कि इस स्टार फुटबॉलर की जांघ की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया है और इस कारण वह अगले सप्ताह शुरू होने वाले स्पेनिश लीग से पहले ऐहतियात के तौर पर अलग अभ्यास कर रहे हैं। क्लब ने बयान में कहा कि मेस्सी की जांघ की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया है।
 
बयान के अनुसार, ‘वह इससे जुड़े खास व्यायाम कर रहे हैं और किसी गैरजरूरी जोखिम से बचना चाहते हैं क्योंकि टीम के पहले मैच में अब केवल आठ दिन का समय बचा है।’ बार्सिलोना ने कहा, ‘मेसी को अगले कुछ दिनों में टीम से जुड़ जाना चाहिए।’ 
 
ला लिगा कोरोना वायरस महामारी के कारण लगभग पिछले तीन महीने से निलंबित है। बार्सिलोना इसके बाद अपना पहला मैच खेलने लिए 13 जून को मालोर्का जाएगा। मेसी ने बुधवार को भी अलग अभ्यास किया था। उन्होंने और पूरी टीम ने गुरुवार के दिन विश्राम किया। 
 
इस बीच बार्सिलोना ने कहा कि शनिवार का अभ्यास सत्र टीम के अभ्यास केंद्र के बजाय कैंप नोउ में आयोजित किया जाएगा। मेसी पिंडली की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण सत्र के शुरू में लगभग दो महीने तक नहीं खेल पाए थे। उन्होंने अभी लीग में सर्वाधिक 19 गोल किए हैं जो रीयाल मैड्रिड के करीम बेंजामा से पांच गोल अधिक है। मेसी ने इसके अलावा 12 गोल करने में भी मदद की। (भाषा)

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट का शतक पूरा करना चाहते हैं लिएंडर पेस