Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

प्रो कबड्डी सीजन 7 में बेंगलुरु ने पटना पाइरेट्स को 34-32 से हरा दिया

webdunia
रविवार, 21 जुलाई 2019 (14:46 IST)
हैदराबाद। बेंगलुरु बुल्ज ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हुए प्रो कबड्डी सीजन 7 में पटना पाइरेट्स को शनिवार रात 34-32 से हरा दिया।
 
बुल्ज की जीत का श्रेय अमित श्योरण और आशीष सांगवान के जोरदार डिफेंस को जाता है। पवन सहरावत ने अच्छा खेल दिखाकर 9 अंक बनाए। पटना के लिए प्रदीपन रवाल ने सुपर 10 पूरा किया लेकिन वे अपनी टीम को हार से बचा न सके।
 
बेंगलुरु बुल्ज ने अच्छी शुरुआत की और कप्तान रोहित कुमार ने 3 मिनट में 3 रेड अंक बनाकर 5-1 की बढ़त दिला दी। मोहम्मद मगसूदलू ने एक शानदार सुपर टैकल कर पटना पाइरेट्स की मैच में वापसी करा दी। पटना के प्रदीप नरवाल ने अपना पहला रेड अंक 9वें मिनट में बनाया और स्कोर को 6-6 की बराबरी पर ला दिया।
 
पटना पाइरेट्स ने 16वें मिनट में बुल्ज को ऑलआउट कर 14-11 की बढ़त बना ली। पहले हॉफ के अंत में पटना 17-13 से आगे थी। बुल्ज के पवन सहरावत पहले हॉफ में थोड़े ठंडे रहे और कुछ खास अंक नहीं जोड़ पाए। दूसरे हॉफ में बेंगलुरु बुल्ज ने सुपर टैकल की झड़ी लगा दी। आशीष सांगवान ने जोरदार खेल दिखाया और 34 मिनट के बाद 24-24 की बराबरी कर दी।
 
बेंगलुरु बुल्ज ने अगले 2 मिनट में पटना को ऑलआउट कर के 30-26 की बढ़त बना ली। प्रदीप नरवाल को एक और बार टैकल कर बुल्ज ने 32-27 की बढ़त बना ली। प्रदीप नरवाल ने अपना सुपर 10 पूरा किया लेकिन वे अपनी टीम को हार से नहीं बचा सके। (वार्ता)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान, नवदीप सैनी को मिला मौका