Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Pro Kabbadi League : सवाई मानसिंह स्टेडियम में पटना पाइटरेट्स का होगा हरियाणा से मुकाबला

webdunia
रविवार, 22 सितम्बर 2019 (23:20 IST)
जयपुर। प्रो कबड्डी लीग के 7वें सीजन में हरियाणा स्टीलर्स की टीम जयपुर लीग के अपने पहले मैच में सोमवार को यहां सवाई मानसिंह स्टेडियम में 3 बार की चैंपियन पटना पाइटरेट्स के खिलाफ मैट पर उतरेगी। हरियाणा बंगाल वॉरियर्स के खिलाफ को अपने पिछले मैच में कड़े मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था।
 
टीम के रेडर प्रशांत कुमार राय का कहना है कि लगातार जीत के बाद एक हार से टीम के ऊपर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। हम पटना पाइरेट्स के खिलाफ होने वाले अगले मैच में डिफेंस में सुधार करना चाहेंगे। बंगाल के खिलाफ दूसरे हॉफ में हमने अच्छी वापसी की थी, लेकिन हमने कुछ गलतियां भी की थीं जिसे हम अगले मैच में सुधारेंगे।
पटना पाइरेट्स के खिलाफ हरियाणा स्टीलर्स का पलड़ा लीग के इतिहास में भारी दिखाई दे रहा है। अब तक के पिछले 2 मुकाबलों में हरियाणा ने पटना को पटका है। हरियाणा स्टीलर्स ने इस सीजन की शुरुआत में पटना को 35-26 से और पिछले सीजन में 43-32 से हरा दिया था। टीम चाहेगी कि अब वे इस रिकॉर्ड को आगे भी कायम रखे।
 
पटना पाइरेट्स के रेडर प्रदीप नरवाल और ईरान के मोहम्मद ईस्माइल मगसौदलु से स्टीलर्स को बचकर रहना होगा। प्रशांत के अनुसार टीम कुछ खिलाड़ियों पर ही निर्भर नहीं रहती है और जीत दर्ज करने के लिए सामूहिक प्रयास करती है।
 
प्रशांत ने कहा कि इस सीजन की शुरुआत में हमने पटना के खिलाफ शानदार जीत दर्ज की थी, लेकिन अगला मैच एक नया मैच होगा। इसमें अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान देने की कोशिश करेंगे और जीत दर्ज करेंगे। पटना के पास कुछ अच्छे रेडर हैं, लेकिन एक टीम किसी एक खिलाड़ी पर निर्भर नहीं रहती है। जीत के लिए टीम को अपना सामूहिक योगदान देना होता है। पटना पाइरेट्स के प्रत्येक खिलाड़ी के लिए हमारे पास रणनीति होगी।
 
उन्होंने कहा कि हरियाणा स्टीलर्स की नजरें शीर्ष 2 स्थान पर रखकर सेमीफाइनल में अपना स्थान पक्का करना है तथा इस समय हमारा लक्ष्य शीर्ष 2 स्थान पर रहना है। शीर्ष 2 स्थान पर रहने के बाद हम सीधे सेमीफाइनल में प्रवेश कर सकते हैं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

रीवा कमिश्नर डॉ. भार्गव ने कहा, विफलताएं ही सफलता की नींव रखती हैं