Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

टेबल टेनिस का राष्ट्रीय शिविर अनिश्चितकाल के लिए स्थगित, खिलाड़ी एकमत नहीं

webdunia
सोमवार, 5 अक्टूबर 2020 (18:10 IST)
नई दिल्ली। शीर्ष टेबल टेनिस खिलाड़ियों के लिए राष्ट्रीय शिविर को फिर से अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है क्योंकि कुछ खिलाड़ी यात्रा करने के लिए तैयार नहीं थे जबकि बाकी खिलाड़ी भारतीय खेल प्राधिकरण (Sai,) के बेंगलरु स्थित परिसर में इस खेल की सुविधाएं शुरू होने का इंतजार कर रहे थे।
 
वर्तमान में सरकार से गैर मान्यता प्राप्त भारतीय टेबल टेनिस महासंघ (टीटीएफआई) अगस्त से ही खिलाड़ियों को शिविर के लिए एकजुट कराने का प्रयास कर रहा था। उसने अब 15 अक्टूबर से 3 सप्ताह के शिविर की योजना बनाई थी।
 
टीटीएफआई के महासचिव एम पी सिंह ने कहा, ‘कुछ खिलाड़ी यात्रा करने के लिए तैयार थे, कुछ खिलाड़ी विदेशों में अभ्यास करना चाहते थे। इसके अलावा शिविर स्थल भी तैयार नहीं था और हमारी मान्यता रद्द होने के कारण भी मुश्किल पैदा हुई। अब हम नवंबर में शिविर शुरू करने की कोशिश करेंगे।’
 
विश्व में 31वें नंबर के शरद कमल सहित अधिकतर पुरुष खिलाड़ी शिविर के लिए यात्रा करने को तैयार थे लेकिन ज्यादातर महिला खिलाड़ी अपने गृहनगर से बाहर नहीं जाना चाहती थी।
 
शरत ने कहा, ‘जब भी शिविर का आयोजन होगा मैं यात्रा के लिए तैयार हूं। हम भले ही स्वयं ही अभ्यास कर रहे हैं, लेकिन टीम के साथ शिविर का आयोजन अच्छा होता। हमें सुरक्षा संबंधी उपाय अपनाते हुए वायरस के साथ जीना होगा।’
 
विश्व में 32वें नंबर के जी साथियान शिविर में आना चाहते थे लेकिन वह सात दिन के अनिवार्य पृथकवास के पक्ष में नहीं थे। हरमीत देसाई एकमात्र ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्होंने फ्रांस में खेलने के लिए वीसा लिया है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

IPL-13 : राजस्थान के कप्तान स्टीव स्मिथ ने दिए टीम में बदलाव के संकेत