Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

मां के बेहद करीब हैं सारा अली खान, खुद को सैफ की बजाए अमृता सिंह की बेटी कहलाना करती हैं पसंद

webdunia
सोमवार, 5 अक्टूबर 2020 (13:49 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों ड्रग्स केस में नाम आने की वजह से सुर्खियों में हैं। इस मुश्किल वक्त में उनके पिता सैफ अली खान उनसे दूर है, लेकिन सारा की मां अमृता सिंह उनके लिए ढाल बनकर खड़ी हुई हैं। सारा अपने पिता सैफ अली खान के बजाय अपनी मां अमृता सिंह के ज्यादा करीब हैं।

 
सारा अली खान और उनकी मां अमृता सिंह के बीच का तालमेल न सिर्फ उनकी सूरत और पसंद तक सीमित है बल्कि हर छोटी से छोटी बात सारा अपनी मां से साझा करने में हिचकती नहीं हैं। सारा की जिंदगी में मां अमृता उनकी सबसे बड़ी इंस्पिरेशन हैं। सोशल मीडिया पर सारा अक्सर अमृता के साथ फोटो साझा कर अपने प्यार का इजहार करती हैं।
 
बेहद कम उम्र में ही सारा ने अपनी मां और पिता के बीच तलाक होते हुए देखा था। बचपन से लेकर अब तक अमृता ने ही सारा को पाला पोसा और बड़ा किया है। एक इंटरव्यू में सारा में कहा था, मेरी मां ने मुझे एक सेकेंड के लिए भी किसी तरह की कमी महसूस नहीं होने दी। जब मैं और मेरा भाई पैदा हुए तो उन्होंने कुछ नहीं किया सिवाय हमारी देखभाल के। 
 
उन्होंने कहा, मेरे पिता भी हम दोनों से एक फोन की दूरी पर हैं। जब भी हमें उनकी जरूरत होती है वो हमारे लिए मौजूद होते हैं। मेरे पास पिता के जैसा दिमाग है तो मां के जैसा दिल है। सारा ने ये भी कहा था कि मेरी मां मेरी पूरी दुनिया हैं। मैं उनके बिना कोई काम नहीं कर सकती। 
 
हर मामले में उनकी राय मेरे लिए सबसे ज्यादा अहमियत रखती है। मैं पूरी तरह से मम्मी की बेटी हूं। सारा खुद को सैफ के बजाय अमृता सिंह की बेटी कहलाना ज्यादा पसंद करती हैं। अमृता सिंह भी सारा का बहुत ख्याल रखती हैं। 
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

पारस छाबड़ा की खुलासा, डेटिंग के वक्त पवित्रा पुनिया ने छुपाई थी शादीशुदा होने की बात