Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Bigg Boss 14 : बिग बॉस के घर में हंगामा शुरू, सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान के बीच हुआ जबरदस्त झगड़ा

webdunia
सोमवार, 5 अक्टूबर 2020 (11:30 IST)
टीवी के मशहूर रियलिटी शो 'बिग बॉस के 14वें सीजन का आगाज हो चुका है। शो का पहला दिन काफी हंसी मजाक में निकला, लेकिन अब बिग बॉस 14 के घर में जबरदस्त हंगामा देखने को मिलने वाला है।

 
यह झगड़ा मेहमान के तौर पर शो में शामिल हुए गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच हुआ है। टास्क के दौरान इन दोनों के बीच यह झगड़ा हुआ है। गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच टास्क को लेकर बहसबाजी देखने को मिली। दोनों एक दूसरे पर चिल्लाते दिखेंगे।
 
इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे बिग बॉस 14 के एक वीडियो से मिली है। वीडियो में दिखाया गया है कि रुबीना दिलैक टास्क में अपने कपड़ों को लेकर सिद्धार्थ शुक्ला से बात कर रही होती हैं। सिद्धार्थ शुक्ला टास्क के तहत बिग बॉस के घर में एंट्री लेने को बोलते हैं लेकिन कहते हैं कि एक हफ्ते तक उन्हें और कोई भी सामान नहीं मिलेगा।
 
वीडियो में आगे दिखाया गया है कि सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान टास्क करवाने को लेकर एक-दूसरे से बहस करने लगते हैं। वीडियो के आखिरी में सिद्धार्थ कहते हैं कि उनके लिए जरूर है टास्क कैसे करवाया जाए जबकि गौहर खान कहती हैं कि आपने टास्क शुरू होने के पहले की खत्म कर दिया। 
 
बता दें कि बिग बॉस 14 में इस बार स्पेशल ऑडियंस का कॉन्सेप्ट रखा गया है, जिसमें बिग बॉस के पूर्व और चर्चित कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान मेहमान के तौर पर पहुंचे हैं। 
तीनों ही सीनियर्स के पास पावर्स हैं। वे अंत में तय करेंगे कि सीजन 14 में 2 हफ्तों बाद कौन से कंटेस्टेंट्स को कंफर्म का टिकट मिलेगा।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

मिष्टी मुखर्जी के निधन पर आने लगी मिष्टी चक्रवर्ती की मौत की खबर, एक्ट्रेस बोलीं- जिंदा हूं और पूरी तरह स्वस्थ हूं