Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

विम्बल्डन के दूसरे दौर में पहुंचे मरे, मातियो बेरेटिनी हुए कोरोना से संक्रमित

हमें फॉलो करें webdunia
मंगलवार, 28 जून 2022 (18:59 IST)
लंदन। ब्रिटेन के टेनिस स्टार एंडी मरे ने ऑस्ट्रेलिया के जेम्स डकवर्थ को हराकर ग्रास कोर्ट चैंपियनशिप विंबलडन के दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया।
 
इस महीने स्टटगार्ट ओपन के फाइनल में पेट की चोट के बाद पहली बार खेल रहे मरे ने सोमवार को यहां सेंटर कोर्ट में डकवर्थ को 4-6, 6-3, 6-2, 6-4 से हराया। अब मरे का सामना 20वीं नंबर के अमेरिकी खिलाड़ी जॉन इस्नर से होगा। मरे और इस्नर 8 बार आमने-सामने आए हैं और मरे ने हर बार बाजी मारी है।
 
मरे ने अपने ऑन-कोर्ट साक्षात्कार में कहा कि यहां फिर से पूरी भीड़ के साथ वापस खेलना हैरतअंगेज था। अद्भुत माहौल! जाहिर है कि मेरी उम्र बढ़ रही है इसलिए मुझे नहीं पता कि मुझे इस कोर्ट पर खेलने के और कितने मौके मिलेंगे, इसलिए मैं अब यहां आकर हर बार अधिकतम लाभ उठाना चाहता हूं।

webdunia
 
कोरोना के कारण विम्बल्डन से बाहर हुए बेरेटिनी : इटली के शीर्ष टेनिस खिलाड़ी मातियो बेरेटिनी ने मंगलवार को कोरोना संक्रमित होने के बाद ग्रैंडस्लैम आयोजन विंबलडन से नाम वापस ले लिया। बेरेटिनी ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम पर यह घोषणा की।
 
बेरेटिनी ने कहा कि मुझे यह घोषणा करते हुए दुख हो रहा है कि मैं कोविड-19 से संक्रमित हो गया हूं जिसके कारण मुझे विंबलडन से हटने की आवश्यकता है। मेरे पास अपनी निराशा के वर्णन के लिए कोई शब्द नहीं है। इस वर्ष के लिए सपना टूट गया है, लेकिन मैं मजबूत होकर वापस आऊंगा। बेरेटिनी से पहले पिछले साल के उपविजेता क्रोएशिया की मारिन सिलिच भी कोविड के कारण इकलौते ग्रास कोर्ट टूर्नामेंट से नाम वापस ले चुके हैं।(वार्ता)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

ओलंपिक विजेता दिग्गज हॉकी खिलाड़ी वरिंदर सिंह का निधन