Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

नेहरा ने लगाए ठुमके, गावस्कर ने गाया 'मेरे देश की धरती', क्रिकेटर्स ने ऐसे मनाया नीरज चोपड़ा की जीत का जश्न (वीडियो)

हमें फॉलो करें webdunia
रविवार, 8 अगस्त 2021 (14:52 IST)
जितनी तल्लीनता से भारतीय क्रिकेट प्रेमी इस बार ओलंपिक को फॉलो कर रहे थे वैसे ही क्रिकेट जगत के सितारे भी ओलंपिक में टीम इंडिया के एथलीट्स को चियर कर रहे थे। 
 
विराट कोहली से लेकर मिताली राज और दीपक चाहर से लेकर झूलन गोस्वामी तक सबने ओलंपिक शुरू होने से पहले बधाई संदेश दिए थे। कल जैकलीन थ्रो में हुए मुकाबले से पहले नीरज चोपड़ा को भारतीय क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने वीडियो के जरिए बधाई संदेश दिया था। 
 
बहरहाल पूर्व क्रिकेटर भी इस मैच पर नजर बनाए हुए थे। जैसे ही नीरज चोपड़ा का गोल्ड पक्का हुआ पूर्व भारतीय बल्लेबाज अजय जडेजा ने कहा - आ गया गोल्ड।

इसके बाद कुछ साल पहले ही क्रिकेट को अलविदा कह चुके बाएं हाथ के तेज गेंदबाज आशिष नेहरा ने ठुमके लगाए और सबने हंसते हंसते तालियां बजाकर उनकी मस्ती को सराहा। लेकिन अंत में लिटिल मास्टर के नाम से मशहूर पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने जो राग छेड़ा तो सब उनके साथ गाना गाने लग गए।
 
सुनील गावस्कर ने पूरब और पश्चिम का गाना मेरे देश की धरती सोना उगले गाना गाया। यह पहली बार है जब सुनील गावस्कर ने अपनी गायिकी से देश को परिचित करवाया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ।
 
सचिन ने ट्वीट किया, 'भारत आज आपकी बदौलत चमक रहा है। आपके भाले ने तिरंगे को सबसे ऊपर पहुंचाया जिससे हर भारतीय को गर्व हुआ। भारतीय खेलों के लिए यह गौरव का क्षण है।'


Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Tokyo Olympics की पदक तालिका में अमेरिका नंबर 1, भारत 48वें स्थान पर