Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

दहशतगर्दों ने हमला किया, लेकिन मैं डरने वाला नहीं हूं : असदुद्दीन ओवैसी

हमें फॉलो करें webdunia

अवनीश कुमार

रविवार, 27 फ़रवरी 2022 (20:08 IST)
लखनऊ। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण का मतदान पूरा हो चुका है और अब छठे चरण के मतदान के लिए सभी पार्टियां राजनीतिक सभा कर मतदाताओं को अपने-अपने पक्ष में करने में जुटी हुई हैं। इसी बीच छठे चरण के मतदान के लिए एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने रविवार को कुशीनगर,पडरौना और खड्डा विधानसभा क्षेत्रों में आयोजित चुनावी सभाओं में हिस्सा लिया।

इस दौरान मंच से उन्होंने कहा कि मुझ पर कुछ दहशतगर्दों ने हमला किया,लेकिन मैं डरने वाला नहीं हूं, जिंदा रहकर इनकी नाक में दम कर दूंगा।हमारे लोग बीजेपी,सपा,बीएसपी के झांसे में न आकर मजबूती से पार्टी के प्रत्याशियों को वोट करें।किसी से डरने की जरूरत नहीं है।

इस दौरान उन्होंने भाजपा पर जमकर निशाना साधा और कहा कि बीजेपी झूठ बोलने में माहिर है।2017 के चुनाव में रोजगार देने का वादा किया था, जो झूठा साबित हुआ। उत्तर प्रदेश का दुर्भाग्य देखिए, मुख्यमंत्री रोजगार और विकास की बात करते ही नहीं हैं, उनके मुंह से सिर्फ हर मंच पर मुगल, कब्रिस्तान ही निकलता है।वे समाज में नफरत फैलाने का कार्य करते हैं।

उन्होंने योगी सरकार से पूछा कि स्लाटर हाउस को क्यों बंद कराया गया। इसके बाद नौरंगिया में हुई दुर्घटना की चर्चा करते हुए कहा कि घटना के चौबीस घंटे बाद एंबुलेंस पहुंचना, गंडक से बार-बार कटान, बाढ़ आदि न रोक पाना सरकार की नाकामी है।

उन्होंने सवाल किया कि मुस्लिम महिलाओं के हिजाब पहनने पर बीजेपी सरकार को क्यों आपत्ति है। संबोधन के अंत में उन्होंने मंच से सीधे कहा कि अगर हमारे गठबंधन की सरकार बनती है तो उत्तर प्रदेश में ढाई वर्ष बाबू सिंह कुशवाहा और ढाई वर्ष दलित समाज का मुख्यमंत्री बनेगा और तीन उपमुख्यमंत्री बनाए जाएंगे।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

अगर साइकल की सवारी की तो उत्तर प्रदेश से गायब हो जाएगी बिजली : अमित शाह