Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

मुझ पर हमला करो, लेकिन तिरंगे का अपमान मत करो : संजय सिंह

हमें फॉलो करें webdunia

अवनीश कुमार

सोमवार, 11 अक्टूबर 2021 (17:19 IST)
अम्बेडकर नगर। उत्तर प्रदेश के अम्बेडकरनगर के जलालपुर में आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह का काफिला 300 यूनिट फ्री बिजली पर सभा करने पहुंचा था। इस दौरान वहां कुछ लोगों ने उनकी गाड़ी के सामने आकर काले झंडे दिखा वापस जाने की मांग करने लगे।मौके पर मौजूद पुलिस ने काले झंडे दिखा रहे लोगों को तितर-बितर करते हुए माहौल को शांत कराया लेकिन आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने पूरे घटनाक्रम का आरोपी बीजेपी को बताया है।

संजय सिंह ने टि्वटर के माध्यम से बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि 300 यूनिट फ्री बिजली पर सभा करने जलालपुर अम्बेडकरनगर पहुंचा तो गाड़ी पर हमला करने भाजपा कार्यकर्ता पहुंच गए, काला झंडा भी दिखाया लेकिन आदित्यनाथ जी थोड़ी ज़्यादा संख्या में लोगों को भेजा कीजिए बीजेपी यहां बहुत कमजोर है।

बीजेपी आम आदमी पार्टी से डरी है इसीलिए कायराना हरकत कर रही है।यही है भाजपा की असलियत तिरंगे के सामने काला झंडा दिखाते हैं।भाजपाइयों को तिरंगे से नफ़रत क्यों है?
webdunia

संजय सिंह ने आगे बोलते हुए कहा कि आदित्यनाथ जी देश की जनता से माफ़ी मांगिए आपके कार्यकर्ता ने भारत की शान तिरंगे पर काली स्याही फेंकी है। मुझ पर हमला करो, लेकिन तिरंगे का अपमान मत करो भाजपाइयों।तिरंगे का अपमान हो रहा है आपकी पुलिस मूकदर्शक बनी हुई है।

गौरतलब है कि 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने अपनी-अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं, जिसके मद्देनजर उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी ने भी घर-घर जाकर चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी हैं, जिसके चलते आज अंबेडकरनगर में आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह एक सभा को संबोधित करने जा रहे थे।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

लखीमपुर कांड : AIMIM चीफ ओवैसी बोले- आशीष के अब्‍बाजान को क्‍यों बचा रहे PM मोदी, अजय मिश्रा की जगह अतीक होता तो बुलडोजर चल जाता...