Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

गाजियाबाद में 'गायब' हुआ Corona, CM योगी की 'जनविश्वास यात्रा' में उमड़ी हजारों की भीड़

हमें फॉलो करें webdunia

हिमा अग्रवाल

शनिवार, 25 दिसंबर 2021 (23:12 IST)
गाजियाबाद जिले में शनिवार सुबह से ही भारतीय जनता पार्टी की 'जनविश्वास यात्रा' शुरू हो गई। तीन विधानसभा से निकली जनविश्वास यात्रा का प्रारंभ कालकागढ़ी से हुआ। यात्रा की अगुवाई खुद सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने की। मुख्यमंत्री योगी का रोड शो काफिला जहां से भी गुजरा, वहां भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने पुष्पवर्षा करते हुए स्वागत किया।

भाजपा जनविश्वास यात्रा के माध्यम से अपने कार्यकर्ताओं में जोश भरकर संदेश देना चाहती है कि वह जोश के साथ चुनाव मैदान में डटे रहे, क्योंकि प्रचंड बहुमत से पुनः भाजपा अपनी सरकार बनाएगी। जनता तक अपनी बात और भरोसा कायम करने के लिए वेस्ट यूपी में सभी दिग्गज नेता, मंत्री, सांसद विधायक समेत मुख्यमंत्री खुद सड़क पर उतरकर जनविश्वास यात्रा का हिस्सा बन रहे हैं।

गाजियाबाद में जनविश्वास यात्रा के दौरान सीएम योगी भारी भीड़ को देखकर गद्‍गद्‍ हो गए और उन्होंने कहा कि यह जोश तीन महीने आपमें ऐसे ही बरकरार रहना चाहिए। मुझे उम्मीद है कि आप एक बार फिर भाजपा को आशीर्वाद देंगे। हमने 2017 उत्तरप्रदेश की सत्ता में आने से पहले जो वादे किए थे, वे सभी पूरे कर दिए।

आज हम 5 साल की उपलब्धियों को बताने और जनता का विश्वास जीतने के लिए आपके मध्य आए हैं। हमारे राज्य को अपराध और भय से मुक्त मिली है। हमने आस्था को सम्मान दिया और माफिया पर बुलडोजर चलवा दिया।
webdunia

मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी ने इस यात्रा के माध्यम से सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि एक (हम) कांवड़ यात्रा को चलाने वाले हैं तो एक (अखिलेश) कांवड़ यात्रा का विरोधी है। इसलिए दोनों कभी साथ नहीं रह सकते।

मौका था लोगों का भरोसा जीतने का, इसलिए मुख्यमंत्री ने अखिलेश को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि कानपुर में इनकम टैक्स रेड के जिन लोगों ने प्रदेश को लूटा था, वह कौन है, इस कार्रवाई से अनुमान लगा सकते हैं। सरकार से हटने के पांच साल बाद भी सैकड़ों करोड़ उनके घरों से प्राप्त हो रहा है। इससे उनकी मंशा पता चलती है कि वह गरीब का अन्न, घर भी हड़प लेते होंगे। बड़े-बड़े प्रोजेक्ट में इनकी मन मानी चली होगी।

मुख्यमंत्री शनिवार शाम को आगरा से हिंडन एयरपोर्ट पर पहुंचे और कार से कालकागढ़ी जनविश्वास यात्रा में शामिल हुए। मुख्यमंत्री ने लगभग 2 किलोमीटर यात्रा का सफर तय किया, जिसके बाद इसका समापन गाजियाबाद घंटाघर पर हुआ। यात्रा के सफर को सुहावना बनाने और लोगों में जोश भरने के लिए डीजे पर योगी के गाने बज रहे थे। बड़ी तादाद में पहुंचे लोग इन गानों पर झूमते-नाचते नजर आए।

मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी के ऑफिस से इस यात्रा के फोटो ट्वीट किए गए। उत्तर प्रदेश कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से इस पर तीखी प्रतिक्रिया दी और लिखा- ‘नाइट कर्फ्यू के ऐलान के बाद गाजियाबाद में भीड़ बटोरकर कोरोना भगाने के लिए घनघोर मेहनत करते मुख्यमंत्री। यूपी की लड़कियां मैराथन में भाग नहीं ले सकती, लेकिन योगीजी हजारों की भीड़ जुटा सकते हैं। योगीजी, इस नाटक का अंत करीब है।

हालांकि पिछले चार पांच दिन के दौरान गाजियाबाद में कोरोना के मरीज बढ़े हैं, स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन की नींद उड़ गई है। ऐसे में बड़ी संख्या में भीड़ का जुटना कोरोना को निमत्रंण दे रहा है। वहीं लोग दबीजुबान में कह रहे है कि भाजपा की सरकार है, हो सकता है बाबा के डर से कोरोना छूमंतर हो गया है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

ADR की रिपोर्ट ने उड़ाई आपराधिक छवि वाले विधायकों की नींद, कट सकता है टिकट