Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

अमेरिका राष्ट्रपति चुनाव : हैरिस, हिलेरी ने जुटाए 60 लाख डॉलर, ट्रंप का उड़ाया मजाक

webdunia
मंगलवार, 15 सितम्बर 2020 (15:05 IST)
वॉशिंगटन। भारतीय मूल की सीनेटर एवं डेमोक्रेटिक पार्टी की ओर से उपराष्ट्रपति पद की उम्मीदवार कमला हैरिस और 2016 में राष्ट्रपति पद की प्रत्याशी रहीं हिलेरी क्लिंटन ने एक कार्यक्रम में 60 लाख डॉलर जुटाए। इस कार्यक्रम में दोनों नेताओं ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का मजाक उड़ाया।
चंदा जुटाने के लिए हुए इस डिजिटल कार्यक्रम में क्लिंटन ने कहा कि मैंने उन्हें (ट्रंप को) कभी हंसते हुए नहीं देखा। कभी भी उन्हें अपना मजाक बनाते नहीं देखा। निश्चित तौर पर उनके बाल बनाने के तरीके पर नहीं। आपको मालूम है कि इसमें मुझे काफी अनुभव है। उनमें हास्यबोध नहीं है। आप जानते हैं कि वे लोगों को गिराना पसंद करते हैं, न कि उठाना। हैरिस ने ट्रंप के व्यक्तित्व पर कहा कि मैं आपसे पूरी तरह से सहमत हूं हिलेरी।
 
हैरिस ने कहा कि उनके बारे में कुछ भी आनंददायक नहीं है। उनके बारे में ऐसा कुछ नहीं है, जो आनंद देता हो। उन्होंने कहा कि यह वास्तव में शर्म की बात है। सब लोगों की जिंदगियों में ऐसा कुछ होता है, जो उन्हें वास्तविक तौर पर मुस्कुराने की ताकत देता है।
 
क्लिंटन ने कहा कि इस कार्यक्रम में 1 लाख से ज्यादा लोगों से 60 लाख डॉलर से अधिक राशि जुटाई गई है। चंदा जुटाने वाले इस कार्यक्रम की मेजबानी अमेरिकी अभिनेत्री, गायिका, कॉमेडियन माया खबीरा रूडोल्फ और एमी पोहलर ने की। अपनी टिप्पणी में क्लिंटन ने कैलीफोर्निया, ओरेगन और वॉशिंगटन में वनाग्नि का मुद्दा उठाया, साथ में वायु गुणवत्ता का भी मुद्दा उठाया। हैरिस ने पूर्व विदेश मंत्री क्लिंटन को महिलाओं के लिए आदर्श बताया। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

चार प्रमुख राज्यों में Corona से 53 प्रतिशत मरीज रोगमुक्त, 9,90,061 सक्रिय मामले