Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

COVID19 : बिडेन का बड़ा आरोप, ट्रंप के कुशासन ने बना दिया 'जिंदगी-मौत का सवाल'...

webdunia
शनिवार, 5 सितम्बर 2020 (19:50 IST)
वॉशिंगटन। डेमोक्रेटिक पार्टी से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार एवं पूर्व उपराष्ट्रपति जो बिडेन का कहना है कि राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की खराब आर्थिक नीतियों के कारण कोविड-19 महामारी अमेरिकी कामकाजी वर्ग के लिए जिंदगी और मौत का सवाल बन गई है।

विलमिंगटन में देश की अर्थव्यवस्था पर अपनी टिप्पणी में बिडेन ने कहा, वो (ट्रंप) चाहे कुछ भी कहें या कोई दावा करें, आप डोनाल्ड ट्रंप के अमेरिका में सुरक्षित नहीं हैं, यहां अमेरिकी इस तरह से मर रहे हैं, जैसे दूसरे विश्वयुद्ध के दौरान लड़ाई में मरे थे। इस महामारी के दौरान डोनाल्ड ट्रंप के कुशासन ने कामकाजी अमेरिकी वर्ग की हालत जिंदगी या मौत के बीच चुनाव की बना दी है।

बिडेन ने कहा, अश्वेत, लातिन, एशियाई अमेरिकी और जातीय अमेरिकी कामकाजी वर्ग पर बेहद बुरा असर पड़ा है। श्वेत कामकाजी वर्ग भी इससे बुरी तरह प्रभावित हुआ है।इस कार्यक्रम का आयोजन एक जिम में किया गया था।

बिडेन ने कहा, जब संकट शुरू हुआ था, हम सभी ने आशा की थी कि कुछ महीनों की बंदी के बाद तुरंत अर्थव्यवस्था पटरी पर लौट आएगी। किसी को नहीं लगा था कि उनकी नौकरी चली जाएगी या इतनी बड़ी संख्या में छोटे व्यापार बंद होंगे। भरपाई के लिए नेतृत्व के जरूरत होती है, ऐसा नेतृत्व हमारे पास नहीं है।
उन्होंने कहा कि हालत यह हो गई है कि जो अमीर हैं, वे और अमीर हो रहे हैं तथा मध्यम वर्ग एवं गरीब और गरीबी की ओर जा रहे हैं।(भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Sushant Singh Rajput Case : बॉलीवुड में नशीले पदार्थों के बड़े नेटवर्क के भंडाफोड़ में जुटी NCB, हो सकते हैं बड़े खुलासे