Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

ट्रंप ने बिडेन के लिए ओबामा के प्रचार को नहीं दी अधिक अहमियत, हिलेरी को बताया कुटिल

webdunia
गुरुवार, 22 अक्टूबर 2020 (15:41 IST)
वॉशिंगटन। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने राष्ट्रपति चुनाव में अपने डेमोक्रेटिक प्रतिद्वंद्वी जो बिडेन के समर्थन में अपने पूर्ववर्ती बराक ओबामा के चुनाव अभियान को अहमियत न देते हुए कहा कि ओबामा प्रशासन की विफलताओं के कारण ही लोगों ने उन्हें (ट्रंप) व्हाइट हाउस भेजा था।
ट्रंप ने उत्तरी कैरोलाइना के गैस्टोनिया में अपने समर्थकों से कहा कि ओबामा का बिडेन के लिए प्रचार करना अच्छी खबर है। ओबामा के पेन्सिलवेनिया के फिलाडेल्फिया में एक रैली में उन पर हमला बोलने के तुरंत बाद ट्रंप ने कहा कि यह अच्छी बात है। ओबामा से अधिक किसी ने कुटिल हिलेरी क्लिंटन के लिए प्रचार नहीं किया। सही बात है ना? ओबामा ने 2016 में हिलेरी के लिए व्यापक तौर पर प्रचार किया था।
 
ट्रंप ने कहा कि वे हर जगह थे। उन्होंने (ओबामा) कहा था कि वे (ट्रंप) हमारे राष्ट्रपति नहीं होंगे। उससे पहले उन्होंने कहा था वे (ट्रंप) चुनाव नहीं लडेंगे। वे मुझे नहीं जानते। फिर मैंने चुनाव लड़ने का फैसला किया। फिर उन्होंने कहा कि मुझे नामित नहीं किया जाएगा, फिर मुझे नामित भी किया गया।
 
उन्होंने कहा कि फिर उन्होंने कहा कि वे (ट्रंप) हमारे राष्ट्रपति नहीं होंगे और मैं चुनाव जीत गया। मुझे लगता है कि कुटिल हिलेरी क्लिंटन से अधिक कोई उस रात अगर दु:खी था तो वे बराक हुसैन ओबामा थे। केवल वही, बराक हुसैन ओबामा। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

सुप्रीम कोर्ट का अहम फैसला, अत्यधिक भरोसे पर आधारित होता है बीमा अनुबंध