Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

US Election : मतगणना केंद्र के बाहर हथियारों से लैस 2 लोग गिरफ्तार

webdunia
रविवार, 8 नवंबर 2020 (00:59 IST)
न्यूयॉर्क। अमेरिका के फिलाडेल्फिया में एक मतगणना केंद्र के बाहर भारी मात्रा में हथियारों से लैस 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस कहना है कि वह ट्रक में फर्जी मतपत्र भरकर उन्हें मतदान केंद्र तक पहुंचाने का प्रयास कर रहे थे।

अमेरिका की मीडिया में आईं खबरों के अनुसार वर्जीनिया के चेसापीक के निवासी एंतोनियो लामोता (61) और जोशुआ मैसियस (42) को बिना अनुमति हथियार रखने के संदेह में गुरुवार रात मतगणना केंद्र के बाहर गिरफ्तार किया गया।

फिलाडेल्फिया पुलिस ने कहा कि उसे सूचना मिली थी कि एक ट्रक में सवार हथियारबंद लोग पेनसिल्वेनिया मतगणना केंद्र की ओर बढ़ रहे हैं। उसके बाद उन्हें पकड़ लिया गया।अधिकारियों ने शुक्रवार को कहा कि दोनों लोगों के पास बंदूकें थीं और पुलिस को उनके ट्रक में से भी राइफल मिली है।उन्होंने कहा कि उनके पास से लगभग 160 कारतूस मिले हैं।

सीएनएन की खबर के अनुसार फर्जी मतपत्रों के बारे में तत्काल कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।सीबीएस की खबर के अनुसार, अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि उन लोगों की मंशा क्या थी। एफबीआई और फिलाडेल्फिया पुलिस मामले की जांच कर रही हैं।
अभियोजकों का कहना है कि इन लोगों के लिखित संदेशों से पता चला है कि वे सम्मेलन केंद्र में चल रही मतगणना को लेकर चिंतित थे और फर्जी मतपत्रों से भरा ट्रक ला रहे थे।(भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Bihar Exit Polls 2020 : भाजपा ने किया सरकार बनाने का दावा, कांग्रेस ने कहा परिणाम होगा और बेहतर