Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

फतेहपुर: बिंदकी के पास हुआ भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार कार कंटेनर में घुसी, चार की मौत

webdunia
शनिवार, 17 जुलाई 2021 (12:32 IST)
फतेहपुर के बिंदकी इलाके के पास एक बड़ा सड़क हादसा सामने आया है। खागा कोतवाली के पास शनिवार सुबह रफ्तार भर रही कार और खड़े कंटेनर ट्रक में टक्कर हो गई। हाईवे पर एक ट्रक खड़ा हुआ था, जिसमें प्रयागराज की तरफ से आ रही कार घुस गई। इस सड़क हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हैं।

हादसे में कानपुर में रेलवे इंजीनियर अमर सिंह और उनकी दो बेटियां समेत चार लोगों की मौत हुई। इंजीनियर की पत्नी व डेढ़ साल का बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए। सीएचसी में भर्ती दोनों को फिलहाल खतरे से बाहर बताया जा रहा हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि, बिंदकी कोतवाली के झावनखेड़ा मजरे सेलावन के मूल निवासी अमर सिंह रेलवे इंजीनियर थे और उनकी तैनाती कानपुर में थी। वह कानपुर में चुंगी, चकेरी के पास अपने परिवार के साथ रहते थे। उनकी पत्नी नीलम वर्मा प्रतापगढ़ में शिक्षिका  हैं। बताया जा रहा है कि हादसे के समय नीलम वर्मा ड्राइविंग कर रही थी और जैसे ही यह लोग खागा कोतवाली के आधारपुर मोड़ के पास पहुंचे, तभी कार अनियंत्रित होक्र सामने जा रहे कंटेनर में पीछे घुस गई।

घटना सुबह 8:30 बजे के करीब की बताई जा रही है। सूचना मिलते ही तुरंत आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे, उन्होंने पुलिस को जानकारी दी। सबकी मदद से लोगों को बाहर निकाला गया।

घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया, सीएचसी में प्राथमिक उपचार होने के बाद मां और डेढ़ साल के बच्चे को तुरंत जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। मौके पर पहुंची पुलिस घटना की जांच कर रही है, जबकि हाईवे के किनारे खड़े ट्रक का ड्राइवर अभी भी फरार है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

दक्षिण अफ्रीका में दंगों में 212 की मौत, निशाने पर भारतीय