Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

खौफनाक, छत पर सो रही 3 नाबालिग बहनों पर फेंका रासायनिक पदार्थ

webdunia
मंगलवार, 13 अक्टूबर 2020 (14:08 IST)
गोंडा। उत्तरप्रदेश के गौंडा जिले के परसपुर थाना क्षेत्र के पसका गांव में सोमवार रात एक घर की छत पर सो रही दलित परिवार की तीन नाबालिग लड़कियां रासायनिक पदार्थ फेंके जाने से झुलस गईं। तीनों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।
 
पुलिस अधीक्षक (एसपी) शैलेश कुमार पाण्डेय ने बताया कि सोमवार की रात एक घर की छत पर तीन नाबालिग लड़कियां एक साथ सो रही थीं। सोते समय किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा बड़ी लड़की खुशबू (17) को लक्ष्य करते हुए कोई रासायनिक पदार्थ फेंक दिया गया, जिससे वह करीब 30% फीसद झुलस गई।
 
साथ में सोए होने के कारण रासायनिक पदार्थ की चपेट में उसकी दो छोटी बहनें कोमल (7) व मुस्कान (5) भी आ गई। दोनों क्रमशः बीस तथा सात-आठ फीसद झुलस गईं। तीनों को आनन-फानन में उपचार के लिए जिला चिकित्सालय लाया गया, जहां इलाज चल रहा है।
 
उन्होंने बताया कि डाक्टरों के अनुसार, तीनों की हालत खतरे से बाहर है। एसपी ने बताया कि विशेषज्ञों की टीम द्वारा रासायनिक पदार्थ का परीक्षण किया जा रहा है।
 
मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस के साथ वरिष्ठ पुलिस अधिकारी, फारेंसिक टीम व श्वान दल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का जायजा लिया। (भाषा) 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

दिल्ली की वायु गुणवत्ता बहुत खराब, 7 माह में पहली बार हवा हुई इतनी खराब