लखनऊ एयरपोर्ट पर रोका तो अधिकारियों से भिड़ गए अखिलेश, जमकर हुआ हंगामा (Video)

मंगलवार, 12 फ़रवरी 2019 (13:56 IST)
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री और सपा मुखिया को मंगलवार को उस समय लखनऊ एयरपोर्ट पर रोक लिया गया, जब वे इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के शपथग्रहण कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। इसके चलते एयरपोर्ट पर अखिलेश और पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों के बीच तीखी नोकझोंक भी हुई। 
 
इस घटना के बाद अखिलेश ने ट्‍वीट कर कहा कि बिना किसी लिखित आदेश के मुझे एयरपोर्ट पर रोका गया। पूछने पर भी स्थिति साफ करने में अधिकारी विफल रहे। छात्र संघ कार्यक्रम में जाने से रोकने का एकमात्र मकसद युवाओं के बीच समाजवादी विचारों और आवाज को दबाना है।
 
जानकारी के मुताबिक अखिलेश के ट्‍वीट के बाद हवाई अड्‍डे पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता भी एकत्रित हो गए। इसके बाद कार्यकर्ताओं ने काफी हंगामा किया। मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रयागराज में अराजकता ने फैले इसलिए अखिलेश को रोका गया। उल्लेखनीय है कि इस समय प्रयागराज (इलाहाबाद) में कुंभ चल रहा है। 
अखिलेश यादव ने एक अन्य ट्‍वीट में कहा कि मुझे बंधक बना लिया गया है। एक छात्र नेता के शपथ ग्रहण कार्यक्रम से सरकार इतनी डर रही है कि मुझे लखनऊ हवाई-अड्डे पर रोका जा रहा है। उन्होंने ट्‍वीट में कहा कि मुझे बिना किसी लिखित आदेश के एयरपोर्ट पर रोका गया।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख दिल्ली में अग्निकांड की घटनाएं, मासूम लोगों को लील गई लापरवाही की आग