Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

बलिया कांड के आरोपी के समर्थन में सोशल मीडिया पर मुहिम, MLA भी पक्ष में

webdunia

हिमा अग्रवाल

शुक्रवार, 16 अक्टूबर 2020 (18:40 IST)
बलिया हत्याकांड के बाद बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह ने मीडिया को कठघरे में खड़ा करते हुए कहा कि एक तरफा रिपोर्ट दिखाई जा रही। अगर किसी की मां, बहन और भाभी को पीटा जाए तो फलस्वरूप प्रतिक्रिया होती है। धीरेंद्र अगर आत्मरक्षा में गोली नहीं चलाता तो उसके परिवार और पक्ष के काफी लोग हताहत होते। आरोपी पक्ष के 6-7 लोग घायल हैं, उनकी तरफ किसी का ध्यान नही गया। 
 
विधायक सुरेंद्र के इस बयान के बाद यह कहा जा सकता है कि चोरी और सीना जोरी है या विधायक संविधान और कानून को नही जानते हैं या फिर उनका अपना कबीला कानून है।
 
भाजपा का सक्रिय सदस्य है आरोपी : बैरिया विधायक ने जिस तरह सीना ठोंकते हुए कहा कि वह उनका सहयोगी है, भाजपा का सक्रिय सदस्य है। धीरेंद्र ने पूर्व में लोकसभा और विधानसभा चुनाव में कर्मठ सहयोगी की भूमिका अदा की है। 
 
गुरुवार को जिले में 46 वर्षीय जयप्रकाश की हत्या का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इस हत्याकांड पर विपक्ष ने भी सरकार को घेरना शुरू कर दिया है।
 
आरोपी धीरेंद्र सिंह को लेकर बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह का एक बयान सामने आया है, जिसमें वह आरोपी का बचाव करते नजर करते आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि धीरेंद्र अगर गोली नहीं चलाता तो उसके परिवार के दर्जनों लोग मारे जाते।
 
दूसरे पक्ष को भी सुनें : उन्होंने यह भी कहा कि आरोपी पक्ष के कई लोग घायल हैं और अस्पताल में भर्ती हैं। उनकी पीड़ा भी अधिकारियों और मीडिया को सुननी चाहिए। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि गोली चलाने की घटना निंदनीय है।
 
बलिया की जनता और प्रशासन से कहता हूं कि दोनों पक्षों को सुना जाए और जिसकी गलती है उसे सजा मिले। अगर किसी ने किसी को गोली मारी है तो उसे भी सजा मिले, लेकिन जिन लोगों ने लाठी-डंडों से मारपीट करते हुए लोगों को घायल किया है, उन पर भी एक्शन होना चाहिए।

...तो पूरे बलिया को हिलाकर रख देंगे : वहीं, इस हत्याकांड के बाद सोशल मीडिया पर भी वॉर शुरू हो गई है। कुछ लोगों ने आरोपी के समर्थन में उतर आए हैं और सोशल साइट पर अपने कमेंट पोस्ट करते हुए तल्ख शब्दों में लिखा है कि यदि दुर्जनपुर घटना में रिटायर्ड फौजी ऑफिसर के ऊपर प्रशासन कुछ कार्रवाई करता है, तो पूरे बलिया जिले को हिलाकर रख देंगे।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

IPL 2020 : राजस्थान रॉयल्स की अगली रोमांचक टक्कर विराट कोहली की सेना से