Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

BJP विधायक बोले- पत्थर की पेटी, फावड़े हत्थे और 2 रखो पिस्टल, पुलिस है ही कहां

हमें फॉलो करें webdunia

हिमा अग्रवाल

रविवार, 10 जुलाई 2022 (23:10 IST)
मुजफ्फरनगर। भाजपा के खतौली विधायक विक्रम सैनी के विवादित बोल एक बार फिर से सामने आए हैं। विधायक साहब वायरल वीडियो में फरमा रहे हैं कि उन्होंने मुजफ्फरनगर के शुक्रताल में जमीन खरीदी है जिस पर वे एक आश्रम बनाकर युवाओं को पत्थरबाजों से निपटने के लाठीबाजी की ट्रेनिंग सेंटर खोलेंगे।

उन्होंने यह भी कहा कि वे पीछे हटने वाले नहीं हैं, चाहे सरकार उनसे आज ही इस्तीफा ले लें। विधायक विक्रम सैनी ने व्यापारियों से कहा कि अपनी और व्यापार की सुरक्षा के लिए दुकान में पत्थर, डंडे और पिस्टल रखें।
 ALSO READ: 7 साल के छात्र की हत्या कर शव पानी में फेंका, ग्रामीणों ने हाइवे पर लगाया जाम, 1 पुलिसकर्मी घायल
विधायक विक्रम सैनी का यह वायरल वीडियो 9 जुलाई जानसठ तहसील इलाके के वाजिदपुर कवाली गांव का बताया जा रहा है। गांव में भाजपा को 2022 में प्रचंड बहुमत से जीत हासिल करने पर खतौली विधायक और केंद्रीय राज्यमंत्री संजीव बालियान का सम्मान समारोह कार्यक्रम आयोजित किया गया था।

इसी दौरान विक्रम सैनी ने लोगों को नसीहत सिखाते हुए यह भड़काऊ बयान दिया है। बीजेपी विधायक विक्रम सैनी ने मंच से बोलते हुए हथियार रखने से लेकर नुपूर शर्मा के समर्थन में ऐसी बातें बोल दी है, जो राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बन गई है। 
 
उन्होंने मंच से बोलते कहा कि बहुत दिनों बाद बोलने का मौका मिला है, इसलिए मन की बात साझा कर रहे है। उन्‍होंने कहा कि व्यापारी अपनी दुकानों में एक-दो पेटी पत्थर, 4-5 फावड़े के हत्थे और दो पिस्टल रखें। पुलिस कहां तक काम करेगी, पुलिस है ही कहां। जब तक पुलिस आती है तब तक तुम्हारी दुकानों में आग लगा देते हैं, मकानों में आग लगा देते हैं। विक्रम सैनी का यह भाषण कार्यक्रम में मौजूद किसी शख्स ने मोबाइल में कैद करके सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

India stands with Sri lanka: संकट में श्रीलंका के साथ खड़ा भारत, 3.8 अरब डॉलर की दी आर्थिक मदद