Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

मामूली बात पर बकरी मालिक की निर्मम हत्या, भाजपा के नपा चेयरमैन पर दर्ज हुआ मुकदमा

हमें फॉलो करें webdunia

अवनीश कुमार

बुधवार, 7 सितम्बर 2022 (17:48 IST)
भदोही। उत्तरप्रदेश के भदोही के कटरा बाजार में बरामदे में बकरी चढ़ने के बाद एक भाजपा के नगर पालिका परिषद चेयरमैन को इतना गुस्सा आया कि उसने बकरी मालिक को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। वहीं घटना की जानकारी होते ही मौके पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
 
पुलिस ने मृतक के परिजन की तहरीर के आधार पर नगर पालिका परिषद में भाजपा के चेयरमैन समेत 7 नामजद और 15 अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामला दो वर्गों से जुड़ा होने और तनाव को देखते हुए इलाके में भारी पुलिस की तैनाती कर दी गई है।
 
मिली जानकारी के अनुसार अनुसार कटरा बाजार निवासी मुस्तकीम अहमद राइन (55) की पत्नी मोमिना बेगम ने पुलिस को दी गई तहरीर में कहा कि उनकी बकरी आरोपियों के बरामदे पर चली गई। इसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। इस बीच बीजेपी चेयरमैन अशोक जायसवाल, पिंटू माली, कल्लू, राजेश, संदीप, प्रमोद, प्रदीप माली समेत करीब 10 से 15 लोग उनके घर पहुंचे और पति, बच्चों और उसे गालियां देने लगे।
 
विरोध करने पर पति और बच्चों के साथ उसकी भी लात-घूंसों से पिटाई शुरू कर दी। बुरी तरह पिटाई से पति अचेत हो गए। बेटा आफताब, सलमान और बेटी सीमा और शबनम को भी चोटें आईं। अचेत हो गए पति को लेकर सभी लोग महाराजा बलवंत सिंह राजकीय अस्पताल भागे, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
 
वहीं पूरे मामले को लेकर शहर कोतवाल गगन राज सिंह ने बताया कि चेयरमैन समेत 7 नामजद व 15 अज्ञात लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आधा दर्जन आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

7 राज्यों में 110 से ज्यादा जगहों पर IT की रेड जारी, राजनीतिक पार्टियों के डोनेशन से जुड़ा है मामला