PF घोटाला : प्रियंका का योगी सरकार से सवाल, किन-किन डिफाल्टर कंपनियों में लगाया है गाढ़ी कमाई का पैसा

मंगलवार, 5 नवंबर 2019 (17:14 IST)
नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने कथित ईपीएफ घोटाला (EPF scam) को लेकर मंगलवार को उत्तरप्रदेश (Uttar Pradesh) की भाजपा (BJP) सरकार पर निशाना साधा और पूछा कि किन-किन विभागों का पैसा डिफॉल्टर कंपनियों में लगा है।
 
उत्तरप्रदेश विद्युत निगम के कर्मचारियों की भविष्यनिधि (Provident Fund) का करीब 2600 करोड़ रुपया संकट का सामना कर रही डीएचएफएल में निवेश किए जाने का खुलासा हुआ है।
 
ALSO READ: PF घोटाला : पूर्व एमडी हिरासत में, पूछताछ के बाद हो सकती है गिरफ्तारी
 
विपक्ष इस मामले में लगातार योगी आदित्यनाथ (Adityanath) सरकार पर निशाना साध रहा है। मुख्यमंत्री आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने डीएचएफएल में निवेश की सीबीआई जांच कराने की सिफारिश की है।
प्रियंका गांधी ने एक ट्वीट में आरोप लगाया कि एक खबर के अनुसार भाजपा सरकार बनने के बाद 24 मार्च 2017 को विद्युत निगम के कर्मियों का पैसा डिफॉल्टर कम्पनी डीएचएफएल में लगा।
 
कांग्रेस महासचिव ने कहा कि सवाल ए है कि भाजपा सरकार दो साल तक चुप क्यों बैठी रही? कर्मचारियों को ए बताइए कि उनकी गाढ़ी कमाई कैसे मिलेगी? और किन-किन विभागों का पैसा डिफॉल्टर कम्पनियों में लगा है? सारी चीजें अभी सामने लाइए। उन्होंने कहा कि जवाब तो देना ही होगा, मेहनत की गाढ़ी कमाई का सवाल है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख 31वें जन्मदिन पर भावुक हुए विराट कोहली, 15 साल के 'चीकू' को लिखा पत्र