Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

तेज धमाके के साथ कई घरों की छत उड़ी, 2 की मौत, 6 से ज्यादा घायल

webdunia

हिमा अग्रवाल

बुधवार, 18 नवंबर 2020 (00:51 IST)
मेरठ। मंगलवार रात्रि में अचानक से घर में तेज विस्फोट के साथ घर की छत उड़ गई। धमाका इतना तेज था कि उसने आसपास के कई घरों को भी अपनी चपेट में ले लिया।
ALSO READ: खौफनाक, चाचा और चाची के लिए भतीजा लाया था मासूम का कलेजा
धमाके के बाद मलबे में दबे लोगों की चीख-पुकार सुनकर स्थानीय लोग मदद के लिए दौड़ पड़े। सूचना मिलते ही पुलिस और राहत दल रेस्क्यू के लिए मौके पर पहुंच गया। इस हादसे में 2 लोगों की मौत हुई हे, जबकि 5 लोगों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस प्राथमिक जांच में विस्फोट सिलेंडर ब्लास्ट से होना माना जा रहा है।
webdunia
घटना मेरठ के फलावदा थाना क्षेत्र स्थित रसूलपुर गांव की है। यहां मंगलवार रात्रि में एक मकान में विस्फोट हुआ। धमाका इतना जबरदस्त था कि उसने आसपास के चार घरों की छतें भी उड़ा दीं। धमाके की धमक पूरे गांव में सुनाई दी, लोग सहम गए और घटनास्थल पर दौड़ पड़े। विस्फोट नासिर के मकान में हुआ और उसके नजदीक में बने साबिर, एजाज, निसार, सलेक के मकान भी चपेट में आ गए। मिली जानकारी के मुताबिक विस्फोट वाले मकान में पहले आग लगी थी और फिर तेजी से धमाका हुआ, जिसके चलते चारों मकानों की छतें उड़ गईं। 
 
मेरठ एसएसपी अजय साहनी के मुताबिक ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों क़ उपचार के लिए अस्पताल भेजा। हालांकि पुलिस धमाका क्यों हुआ, इसकी जांच में जुटी है, प्रथम दृष्टया सिलेंडर फटने की वजह से हादसा होना माना जा रहा है। पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि दीपावली का त्योहार अभी बीता है, घर के अंदर आतिशबाजी तो नहीं रखी हुई थी, लेकिन असली वजह जांच के बाद ही सामने आ पाएगी।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

क्वारेंटीन में विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर साझा की बिना प्रेस की टीशर्ट पहने वाली तस्वीर