Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

कानपुर में पिता ने पहले बेटे को और फिर खुद को किया मौत के हवाले..

webdunia

अवनीश कुमार

गुरुवार, 16 अप्रैल 2020 (14:29 IST)
कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर में थाना हरबंशमोहाल के अंतर्गत एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, यहां एक पिता ने अपने ही बेटे को फांसी के फंदे पर लटकाकर मौत के घाट उतार दिया और बाद में खुद को भी मौत के हवाले कर दिया और फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच पड़ताल कर रही है। फीलखाना पटकापुर में रहने वाले बड़े भाई विनय कनोडिया ने बताया कि हरबंशमोहाल थाना क्षेत्र के गड़रिया मोहाल की मिलन वाली बिल्डिंग की दूसरी पर मंजिल स्थित फ्लैट में रहने वाले हेमंत कनोडिया एलआइसी एजेंट थे और मौजूदा समय में अपने बेटे अनय के साथ रहकर उसकी परवरिश कर रहे थे।

उन्होंने बताया कि बुधवार शाम से वे भाई को कॉल कर रहे थे लेकिन उनका फोन नहीं उठ रहा था तो परिजनों को चिंता हुई और वे सभी भाई के फ्लैट पर पहुंचे। उन्हें आवाज दी और काफी देर तक दरवाजा खटखटाया लेकिन अंदर से कोई जब दरवाजे पर नहीं आया तो दरवाजे पर धक्का मारना शुरू कर दिया और कुछ देर बाद कुंडी खुल गई लेकिन दरवाजा खुलते ही अंदर का नजारा देखकर घर वाले चीख पड़े।

एक फंदे पर अनय का शव और दूसरे पर हेमंत का शव लटक रहा था।घरवालों की चीख-पुकार सुनकर पड़ोस में रहने वाले भी फ्लैट में पहुंच गए और सभी ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

थाना प्रभारी ने बताया कि परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार पत्नी की मौत के बाद से एलआईसी एजेंट परेशान थे,जिसके चलते ऐसा कदम उठाया है।लेकिन कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है इसलिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

धारावी में कोविड-19 के 11 नए मामले, संक्रमितों की संख्या बढ़कर 71