Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

पिता ने की नाबालिग गर्भवती बेटी की हत्या, शव नाले में फेंका

webdunia
बुधवार, 7 अक्टूबर 2020 (15:41 IST)
शाहजहांपुर (उप्र)। शाहजहांपुर जिले में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर गर्भवती अपनी नाबालिग बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी और शव बोरे में भरकर नाले में फेंक दिया। पुलिस अधीक्षक एस. आनंद ने बुधवार को बताया कि मंगलवार को सिधौली थाना क्षेत्र के एक गांव में नाले के किनारे एक किशोरी का शव मिलने पर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी थी।
उन्होंने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया और कहा कि जांच में पाया गया कि किशोरी लगभग 7 माह की गर्भवती थी और उसके किसी से अवैध संबंध थे। संभवत: इसीलिए उसकी हत्या कर दी गई। प्रथम दृष्टया मामला झूठी शान के लिए हत्या का मालूम पड़ता है। पुलिस ने किशोरी के पिता से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपनी बेटी की हत्या का जुर्म कुबूल कर लिया।
 
आनंद ने आरोपी पिता के हवाले से बताया कि उसकी बेटी गर्भवती थी, जब उसे इसकी जानकारी हुई तो उसने उसके प्रेमी का नाम पूछा और बेटी ने काफी प्रयास के बाद भी प्रेमी का नाम नहीं बताया तो तैश में आकर उसने अपनी बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी और शव बोरे में भरकर नाले में फेंक दिया। पुलिस ने किशोरी के हत्यारोपी पिता को जेल भेज दिया है जबकि किशोरी का भाई घटना के बाद से लापता है। उसकी तलाश की जा रही है। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

निशाने पर था रक्षा वैज्ञानिक, हनी ट्रैप में फंसाने का था प्लान, दर्ज हुई FIR