Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

यूपी में बीच सड़क पर सिपाही और होमगार्ड के बीच जमकर चले लात-घूंसे (वीडियो)

हमें फॉलो करें webdunia
webdunia

अवनीश कुमार

सोमवार, 5 सितम्बर 2022 (22:13 IST)
जालौन। उत्तर प्रदेश के कुछ पुलिसकर्मी अपनी हरकतों से आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चा में बने रहते हैं, जिसके चलते पुलिस महकमे की जमकर किरकिरी होती है। ऐसा ही एक वीडियो उत्तर प्रदेश के जालौन में इस समय तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें यूपी पुलिस के एक सिपाही व एक होमगार्ड के बीच सड़क पर मारपीट हो रही है। हालांकि वायरल हो रहे वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस विभाग के अधिकारियों ने सिपाही को निलंबित कर दिया गया है और पूरे मामले की जांच के आदेश भी दिए हैं।
 
मारपीट का वीडियो हुआ वायरल : जालौन में एक सिपाही और होमगार्ड के बीच हुई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो बीते 28 अगस्त का रामपुरा थाना क्षेत्र के जगम्मनपुर का बताया जा रहा है और जानकारी के अनुसार वीडियो में डायल 112 पीआरवी में सिपाही धर्मवीर सिंह और होमगार्ड सुनील कुमार दिखाई पड़ रहे हैं और दोनों के बीच विवाद हो रहा है।
विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों सड़क पर एक दूसरे के साथ हाथापाई करते हुए नजर आ रहे हैं। पीआरवी में तैनात अन्य साथी बीच बचाव करने का प्रयास करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान राहगीरों ने सिपाही होमगार्ड के बीच जारी मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जिसके बाद सोशल मीडिया पर जमकर यूपी पुलिस की किरकिरी हो रही है।
 
क्या बोले अधिकारी : पुलिस अधीक्षक रवि कुमार ने बताया कि वायरल वीडियो 28 अगस्त का है। किसी बात को लेकर दोनों के बीच मारपीट हुई थी। सिपाही को निलंबित कर दिया गया है और होमगार्ड जवान सुनील कुमार की रिपोर्ट कमांडेंट को भेज दी गई है और पूरे मामले की जांच करवाई जा रही है।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

दिल्ली में राहुल गांधी से मिले नीतीश कुमार, 50 मिनट की बातचीत में मिशन 2024 पर बनी सहमति!