Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

सांसद डॉ. रीता बहुगुणा जोशी की पोती की पटाखे से झुलसकर मौत

webdunia
webdunia

अवनीश कुमार

मंगलवार, 17 नवंबर 2020 (11:22 IST)
प्रयागराज। उत्तरप्रदेश के प्रयागराज से बीजेपी सांसद डॉ. रीता बहुगुणा जोशी की 8 साल की पोती की पटाखे की चिंगारी से झुलसने की वजह से देर रात मौत हो गई है। बेटी किया की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है। मासूम किया (6) शनिवार की रात दीपावली के मौके पर प्रयागराज के सिविल लाइंस के म्योर रोड स्थित घर पर पटाखे की चिंगारी से झुलस गई थी।
उसे पहले शहर के ही एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, जहां हालत में सुधार न होने की वजह से परिजन द्वारा उसे दिल्ली ले जाने की तैयारी चल रही थी लेकिन उससे पहले ही बच्ची की मौत हो गई।
 
जानकारी के अनुसार इलाहाबाद सांसद डॉ. रीता बहुगुणा जोशी प्रयागराज का परिवार इस दीपावली पर अपने म्योर रोड स्थित घर पर था। दीपावली की रात बच्ची दूसरे बच्चों के साथ घर की छत पर खेलने गई थी। आशंका है कि उसी समय किसी के द्वारा छोड़े गए पटाखे से उसके फैंसी ड्रेस वाले कपड़ों में आग लग गई जिससे 8 वर्ष की मासूम किया गंभीर रूप से झुलस गई थी।
 
कपड़ों में आग लगी देख बच्ची किया ने शोर मचाया लेकिन घरवालों ने सोचा कि शायद बच्चे आपस में खेल रहे हैं इसलिए किसी ने ध्यान नहीं दिया और न ही कोई उसे देखने गया। काफी देर बाद जब कोई छत पर गया तो देखा कि किया गंभीर रूप से झुलस चुकी थी। बच्ची को तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां मंगलवार को इलाज के दौरान बच्ची की मौत हो गई।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

4 माह बाद कोरोनावायरस के 30,000 से कम नए मामले, 82.90 लाख स्वस्थ