UP : जान से मारने की धमकी के आरोप में जौनपुर के बाहुबली पूर्व सांसद धनंजयसिंह गिरफ्तार

अवनीश कुमार

सोमवार, 11 मई 2020 (14:35 IST)
लखनऊ। उत्तरप्रदेश के जौनपुर से पूर्व सांसद व बाहुबली धनंजयसिंह को एक कंस्ट्रक्शन कंपनी के मालिक को जान से मारने की धमकी देने के साथ रंगदारी मांगने के आरोप में गिरफ्तार कर 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा दिया गया है, लेकिन वही पूर्व सांसद व बाहुबली धनंजयसिंह ने अपनी गिरफ्तारी को राजनीतिक साजिश करार दिया है।

बताते चलें कि एक कंस्ट्रक्शन कंपनी के मालिक अभिनव सिंघल ने पूर्व सांसद के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। यह कंस्ट्रक्शन कंपनी मुजफ्फरनगर की है।

इस कंपनी के पास लगभग 300 करोड़ की लागत से जिले में सीवर लाइन बिछाने का टेंडर है। कंपनी के मालिक की ओर से ऑनलाइन शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद हरकत में आए पुलिस महकमे ने पूर्व सांसद व बाहुबली धनंजय सिंह के आवास पर छापेमारी कर उन्हें देर रात गिरफ्तार कर लिया।

पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने अपनी गिरफ्तारी को राजनीतिक साजिश करार दिया है। पूर्व सांसद व बाहुबली धनंजयसिंह ने कहा कि नगर विकास राज्यमंत्री गिरीश यादव ने राजनीतिक द्वेश और उनकी लोकप्रियता के चलते दर्ज कराया है।

2017 में मंत्री बनने के बाद से ही सिर्फ और सिर्फ भ्रष्टाचार किया। अब जनता चुनाव में इसका जवाब देगी। मैंने जिले में कई विकास की योजना को लाने का प्रयास किया, लेकिन मंत्री गिरीश यादव सभी में अड़ंगा लगा रहे हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख Covid 19 : पाकिस्तान में 13 मई तक घरेलू उड़ानें निलंबित