डीएनडी पर किसानों का धरना समाप्त, सीएम योगी से मुलाकात का मिला आश्‍वासन

शनिवार, 2 फ़रवरी 2019 (15:39 IST)
फाइल फोटो

नोएडा। डीएनडी फ्लाई-वे पर पिछली रात से चल रहा किसानों का धरना शनिवार दोपहर को समाप्त हो गया। जिलाधिकारी बीएन सिंह के लिखित आश्वासन के बाद किसानों ने अपना धरना समाप्त किया।

किसान नेता मनवीर तेवतिया ने बताया कि जिलाधिकारी बृजेश नारायण सिंह ने उन्हें लिखित आश्वासन दिया है कि वह एक सप्ताह के अंदर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से किसानों की मुलाकात करवाएंगे। जिसमें उनकी विभिन्न समस्याओं का निराकरण किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि डीएम ने उन्हें आश्वासन दिया है कि यमुना एक्सप्रेसवे विकास प्राधिकरण के अधिकारियों के साथ 3 दिन के अंदर बैठक करके किसानों की समस्याओं का समाधान कराने का प्रयास किया जाएगा।

तेवतिया ने बताया कि जिलाधिकारी के लिखित आश्वासन के बाद किसान नेता डीएनडी पर चल रहे धरने को समाप्त करके वापस लौट गए। जिलाधिकारी ने बताया कि किसानों की समस्याओं के समाधान का प्रयास किया जाएगा।

मालूम हो कि अपनी विभिन्न मांगों को लेकर उत्तर प्रदेश के कई जनपदों के किसान कल शाम से ही नोएडा व दिल्ली को जोड़ने वाले डीएनडी फ्लाईवे पर धरने पर बैठे थे। मौके पर दिल्ली व उत्तर प्रदेश का भारी पुलिसबल तैनात किया गया था।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख मोदी की रैली में भगदड़ जैसी स्थिति, कई घायल, रोकना पड़ा भाषण