Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

मेरठ में लॉ के छात्र पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या, हिस्ट्रशीटर सनी काकरान ने वारदात को दिया अंजाम

हमें फॉलो करें webdunia

हिमा अग्रवाल

शुक्रवार, 20 मई 2022 (12:46 IST)
मेरठ। थाना कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र स्थित पावली खुर्द गांव में लॉ के छात्र पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई गईं। घटना के समय छात्र घर में मौजूद था और दैनिक दिनचर्या के कार्य रहा था। तभी घर में 3 युवक घुसते हैं और ताबड़तोड़ गोलियां बरसाते हुए भाग जाते हैं। गोलियों की आवाज से गांव में हड़कंप मच जाता है और ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंच जाते हैं। आनन-फानन में छात्र को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जाता है, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो जाती है। पुलिस की प्रथम दृष्टया जांच का एंगल इनामी सनी काकरान और उसकी गैंग पर है।
 
पावली खुर्द गांव में 27 वर्षीय लॉ के छात्र पराग पर उसके घर में घुसकर आधा दर्जन लोगों ने लगभग 20-25 राउंड फायर किए। इसमें से 6 गोलियां पराग को छलनी कर गईं। घटना के बाद हमलावर कार से फायरिंग करते हुए फरार हो गए। वहीं ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि इस वारदात को अंजाम हिस्ट्रीशीटर सनी काकरान ने अपने साथियों के साथ मिलकर अंजाम दिया है।
 
कुछ दिन पहले गांव में सनी के पिता नागेंद्र ने एक जमीन बेची थी, बेची गई जमीन मृतक पराग की बुआ ने खरीदी थी। सनी इस सौदे से नाराज था, उसका मानना था कि जमीन के दाम कम मिले है जिसको लेकर दोनों परिवारों में विवाद चल रहा था। गांव में विवाद के चलते कई बार पंचायत भी हुई, लेकिन सनी काकरान की नाराजगी दूर नहीं हुई और आज उसने इस घटना को अंजाम दिया है।
 
कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के पावली खुर्द का रहने वाला पराग और उसके पिता निरंकार सिंह व भाई खेतीबाड़ी करते हैं। पराग खेती के साथ ही लॉ की पढ़ाई कर रहा था। शुक्रवार की सुबह करीब 6.45 बजे पराग छात्र अपने घर के अंदर था, तभी घर में 3 हमलावर दाखिल हुए और पिस्टल से फायरिंग शुरू कर दी। गोली चलता देखकर छात्र जान बचाकर कमरे में घुसता है, लेकिन हमलावर कमरे को घेरकर गोली बरसाना शुरू कर देते जिसमें पराग को 6 गोलियां लगती हैं और वह जमीन गिर जाता है। हमलावर उसे मरा हुआ समझकर कार से फायर करते हुए फरार हो जाते हैं।
 
हिस्ट्रीशीटर सनी काकरान गैंग ने छात्र पर गोलियां बरसाई है। इस सूचना पर पुलिस के डिप्टी एसपी आशीष कुमार, इंस्पेक्टर कंकरखेड़ा सुबोध सक्सेना घटनास्थल पर पहुंचकर जांच शुरू करते हैं। पराग को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसके सीने, कंधे, हाथ, पेट और गर्दन में गोली लगी थी। छात्र की उपचार के दौरान न्यूट्रिमा अस्पताल में मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया।
 
पुलिस के मुताबिक पावली खुर्द के रहने वाले स्व. नागेंद्र के हिस्ट्रीशीटर सनी काकरान पर गोली चलाने का आरोप है। पीड़ित परिजनों ने बताया कि आज सुबह सनी अपने साथियों के साथ पहुंचा था। सनी काकरान की मेरठ पुलिस ने 19 अप्रैल 2022 को ही हिस्ट्रीशीट खोली थी। सनी पर 25 हजार रुपए का इनाम है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

ब्रिटेन में महंगाई-दर ने 40 साल के रिकॉर्ड तोड़े, अमेरिका समेत सभी देशों का हाल-बेहाल