उत्तरप्रदेश में घटी लोमहर्षक घटना, साड़ी नहीं दिलाने पर महिला ने बच्ची पटक-पटककर मार डाला

सोमवार, 2 मार्च 2020 (15:26 IST)
अलीगढ़। इसे रिश्तों के पतन की कथा ही कहा सकता है कि एक बेरहम मां ने अपनी ही 7 माह की मासूम बच्ची को जमीन पर पटक-पटककर मार डाला। शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना अलीगढ़ के रामपुर की है।
ALSO READ: राजस्थान में हत्या के मामले में फरार भाजपा नेता गिरफ्तार
यूपी के अलीगढ़ के रामपुर की एक बेरहम मां ने अपनी ही 7 माह की मासूम बच्ची की निर्ममतापूर्वक पटक-पटककर हत्या कर दी है। और इससे भी बुरी बात यह है कि इस दौरान बच्ची की बुआ इस हत्याकांड की वीडियो रिकॉर्डिंग तो करती रही लेकिन उसने आगे बढ़कर बच्ची को बचाने का जरा भी प्रयास नहीं किया।
 
इस हत्याकांड को लेकर जो खबर सामने आई है, उसके अनुसार इस महिला ने अपनी बच्ची को सिर्फ और सिर्फ इसलिए मार डाला, क्योंकि उसके पति ने उसके कहे अनुसार उसे साड़ी नहीं दिलाई थी।
 
बनाए गए वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है जिसमें आरोपी महिला बच्ची को पटकते हुए यह कह रही है कि 'जिस दिन तू पैदा हुई थी, मेरे लिए उसी दिन से मर गई थी।
 
पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा महिला को गिरफ्‍तार कर लिया है। जानकारी में यह भी पता चला कि महिला का पति तबीयत खराब होने की वजह से अपनी पत्नी को साड़ी नहीं दिया पाया था।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख निर्भया मामला Live updates : पटियाला हाउस कोर्ट ने सुरक्षित रखा फैसला, पवन अब राष्‍ट्रपति की शरण में