मेरठ पुलिस ने किया 1 लाख के इनामी बदमाश को ढेर, शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा से की थी लूटपाट

बुधवार, 19 फ़रवरी 2020 (11:32 IST)
मेरठ। उत्तरप्रदेश में मेरठ की पुलिस ने कुख्यात अपराधी शिवशक्ति नायडू को मंगलवार को मुठभेड़ में मार गिराया। जिला पुलिस प्रवक्ता के अनुसार थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र स्थित आर्क सिटी कॉलोनी में थाना सरधना से लूटी गई फॉर्च्यूनर गाड़ी की सूचना मिलने पर पुलिस ने अभियान चलाया।
ALSO READ: दिल्ली में पुलिस मुठभेड़ में 2 बदमाश ढेर
एक फ्लैट की जांच के दौरान अंदर से गोलीबारी होने पर दौराला के क्षेत्राधिकारी और थाना कंकरखेड़ा की पुलिस ने घेराबंदी कर दी। अतिरिक्त पुलिसकर्मियों को भी मौके पर बुलाया गया।
 
पुलिस अधिकारी ने बताया कि चारों तरफ से घिरने के बाद बदमाशों ने गोलीबारी शुरू कर दी। गोलीबारी के बाद एक बदमाश के घायल होने का पता चला। घायल बदमाश से पूछताछ करने पर उसने अपना नाम शिवशक्ति नायडू बताया। उसे तत्काल इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
 
अपराधी नायडू पर अदाकारा शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा से दिल्ली के लाजपत नगर में 8 करोड़ रुपए की लूटपाट करने और कड़कड़डूमा अदालत में गोलियां चलाकर मुख्य आरक्षी रणसिंह मीणा की हत्या करने का इल्जाम था।
 
एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि दिल्ली का मोस्ट वांटेड 1 लाख का इनामी नायडू यहां शिव शक्ति वैष्णो धाम कॉलोनी में रह रहे इंस्पेक्टर और प्रॉपर्टी डीलर की हत्या करने के लिए अपने साथियों संग आया था।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख Corona Virus : डायमंड शिप पर फंसीं सोनाली ठक्कर का नया वीडियो, PM मोदी से लगाई मदद की गुहार