Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

फर्रुखाबाद में ऑपरेशन मासूम सफल, बंधक बच्चे रिहा, मुठभेड़ में आरोपी ढेर

webdunia
शुक्रवार, 31 जनवरी 2020 (07:24 IST)
फर्रुखाबाद। जिले के मोहम्मदाबाद के कठरिया गांव में बच्चों को बंधक बनाने वाले सुभाष बाथम को उप्र पुलिस और एटीएस की टीम ने देर रात मार गिराया और सभी बच्चों को उसके घर से सुरक्षित निकाल लिया गया।
 
अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी ने बताया कि सभी बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है और बच्चों को बंधक बनाने वाले को मार गिराया गया है। गुरुवार शाम को एक व्यक्ति ने जन्मदिन मनाने के बहाने करीब बीस बच्चों को अपने घर में बुलाकर बंधक बना लिया था।
इससे पहले एडीजी कानून व्यवस्था पी वी रामाशास्त्री ने बताया कि मकान में करीब बीस बच्चे बंधक बनाए गए थे। जिस व्यक्ति ने बंधक बनाया था उसके बारे में जानकारी मिली थी कि वह हत्या के आरोप में जेल में बंद था और हाल ही में जमानत पर बाहर आया था।
 
इस मामले पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खुद नजर रख रहे थे और उन्होंने वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों की बैठक कर उन्हें घटनास्थल पर रहने का निर्देश दिया था।
 
आईजी कानपुर जोन मोहित अग्रवाल ने बताया कि इस व्यक्ति ने अपनी बच्ची के जन्मदिन के बहाने बच्चों को अपने घर बुलाया था और घर के नीचे बने बेसमेंट में इन बच्चों को रखा था। उसने मकान के अंदर से छह फायर भी किए। वह स्थानीय विधायक से बात करना चाहता था, विधायक वहां गए लेकिन उसने उनसे बात नहीं की। पुलिस ने उसके एक रिश्तेदार को भी बातचीत के लिए घर के करीब भेजा लेकिन उस व्यक्ति ने रिश्तेदार पर भी गोली चला दी जिससे वह घायल हो गए।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

फर्रुखाबाद में सिरफिरे ने बनाया बच्चों को बंधक, एक्शन में योगी, ATS कमांडो की टीम रवाना