Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

खौफनाक, फर्रुखाबाद में बर्थडे पार्टी के बहाने बुलाकर कर 20-25 बच्चों को बनाया बंधक

webdunia

अवनीश कुमार

गुरुवार, 30 जनवरी 2020 (21:14 IST)
फर्रुखाबाद। उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में गुरुवार को एक सनसनीखेज घटनाक्रम में एक युवक ने बर्थडे पार्टी के बहाने 20-25 बच्चों को अपने घर बुलाया और उन्हें बंधक बना लिया। पुलिस ने इलाके को घेर लिया है। बच्चों को छुड़ाने के लिए एक विशेष ऑपरेशन भी चलाया गया है। खबर लिखे जाने तक बच्चे आरोपी की गिरफ्त में हैं।
 
सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब घर में कैद बच्चों को रिहा कराने का प्रयास किया तो युवक ने पुलिस पर गोली चलाना शुरू कर दिया और हथगोला फेंक कर गोलाबारी शुरू कर दी। इसके बाद पुलिस ने इसकी जानकारी उच्च अधिकारियों को दी।
 
मौके पर पहुंचे उच्च अधिकारियों ने बच्चों को युवक के चंगुल से रिहा कराने के लिए कई थाने की फोर्स बुला घर घर की घेराबंदी करते हुए बच्चों को रिहा कराने के लिए ऑपरेशन शुरू कर दिया है। वही उत्तर प्रदेश के डीजीपी ओपी सिंह ने आईजी कानपुर को मौके पर पहुंच सख्त से सख्त कार्रवाई करने के निर्देश जारी किए हैं।
webdunia
मिली जानकारी के अनुसार मोहम्मदाबाद के गांव करथिया के सुभाष बाथम ने गुरुवार अपराह्न 3.30 बजे गांव के बच्चों को अपने 1 वर्षीय बेटी का जन्मदिन का बहाना बता लगभग 20 बच्चों को घर ले आया।
 
काफी देर तक जब बच्चे घर नहीं पहुंचे तो बच्चों के घर वालों ने सुभाष के पास जा बच्चों को बुलाया तो सुभाष ने अंदर से दरवाजा बंद कर बच्चों को बाहर ही नहीं निकलने दिया। इसकी जानकारी जब पुलिस को ही तो मौके पर पहुंची पुलिस ने भी बच्चों को बाहर निकालने का प्रयास किया तो सुभाष ने पुलिस पर हथगोला फेंक दिया जिससे कोतवाल समेत तीन पुलिस कर्मी घायल हो गए। अभी तक पुलिस युवक पर काबू नहीं पा सकी है।
 
पुलिस अधीक्षक व अन्य अधिकारी कई थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए हैं। गांव में दहशत का माहौल है। बंधक बनाए गए बच्चों के अभिभावकों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

1 अप्रैल से बढ़ सकते हैं पेट्रोल, डीजल के दाम, जानिए वजह...