Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

अब रेलवे स्टेशनों पर प्रतिदिन 30 मिनट मुफ्त वाईफाई का उपयोग कर सकेंगे यात्री...

हमें फॉलो करें webdunia

अवनीश कुमार

शुक्रवार, 5 मार्च 2021 (13:07 IST)
लखनऊ। उत्तर प्रदेश रेलवे स्टेशनों को वाईफाई करने की मुहिम रेलवे प्रशासन तेजी के साथ आगे बढ़ा रहा है, जिसके चलते उत्तर प्रदेश के 20 स्टेशनों पर प्रीपेड वाईफाई का विस्तृत परीक्षण किया गया है, जिसको लेकर रेलटेल के सीएमडी पुनीत चावला ने बताया है कि उत्तर प्रदेश के 20 स्टेशनों पर प्रीपेड वाईफाई का विस्तृत परीक्षण किया है।

प्रतिक्रिया और विस्तृत परीक्षण के आधार पर, हमने इस योजना को 4000 और अधिक स्टेशनों पर लांच किया है।हम अपने रेलवायर वाईफाई के साथ सभी स्टेशनों के लिए प्रीपेड प्लान लांच करने का इरादा रखते हैं।उन्होंने बताया कि यात्री इन 4000+ रेलवे स्टेशनों पर एक एमबीपीएस की गति से प्रतिदिन 30 मिनट मुफ्त वाईफाई का उपयोग कर सकते हैं।

34 एमबीपीएस तक की उच्च गति पर वाईफाई सुविधा का उपयोग करने के लिए उपयोगकर्ता को नाममात्र शुल्क का भुगतान करके उच्च गति के साथ एक योजना चुनने की आवश्यकता होती है।उन्होंने बताया कि नए प्लान के तहत एक दिन के लिए 10 रुपए में 5 जीबी और 15 रुपए में 10 जीबी डेटा मिलेगा। 5 दिनों के लिए 20 रुपए में 10 जीबी और 30 रुपए में 20 जीबी।

10 दिनों के लिए 40 रुपए में 20 जीबी और 50 रुपए में 30 जीबी डेटा, वहीं 30 दिन के लिए 70 रुपए में 60 जीबी डेटा मिलेगी। इस शुल्क में जीएसटी शामिल नहीं है। योजनाओं को उपयोगकर्ता को उनकी आवश्यकता के अनुसार लचीला विकल्प प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। ऑनलाइन खरीदारी करने के लिए नेट बैंकिंग, वॉलेट, क्रेडिट कार्ड जैसे कई भुगतान विकल्प का उपयोग किया जा सकता है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Explainer : सीएम उम्मीदवार की घोषणा कर भाजपा ने क्यों लिया U Turn, क्या होगा केरल चुनाव पर असर...