Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

UP: कानपुर में पिटबुल डॉग ने गाय पर किया हमला, दर्द से तड़पती रही गाय

हमें फॉलो करें webdunia

अवनीश कुमार

शुक्रवार, 23 सितम्बर 2022 (14:47 IST)
कानपुर। उत्तरप्रदेश के कानपुर में पिटबुल डॉग का खौफनाक एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो कानपुर के सरसैया घाट का बताया जा रहा है और इसमें पिटबुल डॉग ने गाय के मुंह को अपने जबड़े में दबा रखा है और गाय बुरी तरीके से दर्द से छटपटा रही है।
 
इसी समय कुछ लोग गाय को छुड़ाने का भी प्रयास करते हुए वीडियो में नजर आ रहे हैं। इस दौरान पास में खड़े किसी युवक ने छटपटा रही गाय का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जिसके बाद कानपुर नगर में रहने वाले लोग पिटबुल डॉग पालने पर रोक लगाने को लेकर सरकार से मांग करते हुए नजर आ रहे हैं।
 
क्या है वीडियो में?: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो कानपुर के गंगा नदी किनारे सरसैया घाट का बताया जा रहा है, जहां पर एक पिटबुल डॉग अपने जबड़े में गाय का मुंह जकड़े हुए है। गाय दर्द से छटपटा रही है और पिटबुल डॉग अपनी जकड़ को ढीली नहीं कर रहा है।
 
webdunia
इस दौरान पिटबुल डॉग मालिक समेत 3 लोग पिटबुल डॉग पर लगातार हमला करके उसे खींचने का प्रयास कर रहे हैं लेकिन वह गाय का मुंह नहीं छोड़ रहा है। इस बीच तीनों लोग उसे खींचते हुए गंगा नदी तक ले गए और लगातार पिटबुल डॉग पर रॉड से हमला किया तब कहीं उसने गाय का मुंह छोड़ा। लेकिन जब तक पिटबुल डॉग के चंगुल से गाय छुटी, तब तक वह बुरी तरह घायल हो चुकी थी।
 
इस दौरान घाट किनारे गंगा नदी किनारे सरसैया घाट पर लोगों की भीड़ लगी रही और किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वायरल हो रहे वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर पिटबुल डॉग पालने को लेकर सरकार द्वारा रोक लगाने की मांग करते नजर आ रहे हैं।
 
क्या बोले अधिकारी?: नगर निगम के मुख्य पशु चिकित्साधिकारी डॉ. आरके निरंजन ने बताया कि सरसैया घाट निवासी सुमीत मिश्रा ने 2 पिटबुल डॉग कुत्ते पाल रखे हैं जिनमें से एक पिटबुल डॉग ने गाय को अपने जबड़े से जकड़ लिया था। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद सुमीत मिश्रा के दोनों पिटबुल डॉग कुत्तों को पकड़कर रायपुरवा स्थित पशु चिकित्सालय में परीक्षण कराया जा रहा है। नियमानुसार पिटबुल डॉग मालिक पर जुर्माना और अन्य कार्रवाई की जाएगी।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

मंगल पर जीवन के संकेत, जानिए क्या कहती है नासा की सबसे बड़ी खोज