Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

प्रयागराज हिंसा के मास्टरमाइंड जावेद पंप के घर चलेगा बुलडोजर, सुरक्षा के सख्‍त इंतजाम

हमें फॉलो करें webdunia
रविवार, 12 जून 2022 (11:39 IST)
प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में गत शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद उपजी हिंसा और उपद्रव की वारदात के मास्टरमाइंड मोहम्मद जावेद अहमद उर्फ जावेद पंप के खुल्दाबाद थाना इलाके में मौजूद आलीशान घर को अवैध निर्माण के तहत बनाए जाने के आरोप में ध्वस्त करने की कार्रवाई शुरू हो गई है।
 
इसके तहत प्रयागराज विकास प्राधिकरण (पीडीए) ने शनिवार को खुल्दाबाद के अटाला चौक इलाके में स्थित जावेद के मकान को बुलडोजर से ध्वस्त करने की औपचारिकताएं पूरी कर ली है। रविवार को जावेद का घर ढहा दिया जाएगा।
 
पीडीए की ओर से जावेद के दो मंजिला घर पर शनिवार को ही नोटिस चस्पा कर दिया गया था। जिसमें उसका मकान पीडीए की अनुमति के बिना बनाए जाने एवं अतिक्रमण करने का आरोप लगाते हुए रविवार को दिन में 11 बजे तक खाली करने की मोहलत दी गई थी।
 
मकान को ध्वस्त करने की तैयारियों के चलते पीडीए के अनुरोध पर जिला प्रशासन ने त्वरित कार्यबल (आरएएफ) और पीएसी की एक एक कंपनी के अलावा कई थानों के पुलिसकर्मियों को तैनात कर दिया है।
 
जावेद पंप के मकान को ध्वस्त किए जाने के दौरान पीडीए के आला अधिकारियों के अलावा जिला प्रशासन एवं पुलिस के भी वरिष्ठ अधिकारी भी ध्वस्तीकरण की कार्रवाई वाले स्थान पर पहुंच गए हैं। गौरतलब है कि पुलिस ने जावेद पंप को शनिवार को ही हिरासत में लिया था। (वार्ता)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

सुलतानपुर में चलती BMW कार में लगी आग, चालक ने कूदकर बचाई जान