Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

हाथरस पहुंचे 4 तृणमूल कांग्रेस सांसद, बॉर्डर पर पुलिस ने की धक्का-मुक्की

webdunia

अवनीश कुमार

शुक्रवार, 2 अक्टूबर 2020 (14:38 IST)
हाथरस। उत्तर प्रदेश के हाथरस में गुड़िया (काल्पनिक) की मौत के बाद प्रदेश में विपक्षी दल जमकर योगी सरकार पर निशाना साध रहे हैं। हर जगह जगह पर विरोध प्रदर्शन जारी है। इन सबके बीच आज पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के निर्देश पर मृतका के परिजनों से मिलने हाथरस तृणमूल कांग्रेस के 4 सांसद हाथरस पहुंचे। पुलिस कार्रवाई से नाराज टीएमसी सांसदों ने वहां धरना प्रदर्शन किया।

सुरक्षा का हवाला देते हुए पुलिस वालों ने शुक्रवार को बैरिकेडिंग लगाकर तृणमूल कांग्रेस चारों सांसदों को रोक दिया। इस दौरान तृणमूल कांग्रेस के सभी सांसदों की पुलिस वालों से जमकर कहासुनी हो गई।

देखते ही देखते हालात इस कदर बिगड़ गए कि पुलिस ने तृणमूल कांग्रेस सभी सांसदों को धक्का मार के बैरिकेडिंग के पास से हटा दिया। धक्का-मुक्की के बीच पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर सभी सांसदों ने नारेबाजी की।

तृणमूल कांग्रेस के सांसदों की अध्यक्षता कर रहे टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने प्रदेश सरकार व पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि हाथरस में पीड़ित परिवार से हम लोग मिलने जा रहे हैं। हमें क्यों रोका जा रहा है? पुलिस तानाशाही रवैया अपना रही है जो सरासर गलत है।

ब्रायन ने कहा कि मैं जानना चाहता हूं कि विपक्षी पार्टियों को आखिर हाथरस का प्रशासन क्यों रोक रहा है? पीड़ित के परिजनों से मिलने के लिए आखिर ऐसी कौन सी वजह है जो हाथरस का प्रशासन विपक्षी पार्टियों और मीडिया से छुपाने में जुटी हुआ है?

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

अंतिम ओवर में ऑफ स्पिनर देख खुश हुए हार्दिक और पोलार्ड, जड़ दिए 4 छक्के