Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

गोकशी की घटना से नाराज ग्रामीणों का हंगामा, पुलिस के खिलाफ नारेबाजी

हमें फॉलो करें webdunia

हिमा अग्रवाल

रविवार, 4 सितम्बर 2022 (15:52 IST)
मेरठ। जानी थाना क्षेत्र में रविवार की सुबह 10-12 गोवंश के अवशेष मिलने से हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने जब जानी जंगल में दूर तक गोवंश के अवशेष फैले हुए देखें तो उनका खून खौल उठा, पुलिस को सूचना पुलिस दी गई।
 
जंगलों में गोकशी की सूचना गांव में आग की तरह फैल गई, इसके चलते ग्रामीण और हिंदू संगठन दल के कार्यकर्ता घटनास्थल पर पहुंच गये। मौके पर पहुंची पुलिस ने गोवंश अवशेषों को जेसीबी की मदद से जमीन में गढ्ढा करके दफनाने का प्रयास किया तो लोगों में रोष उत्पन्न हो गया।
 
इन लोगों का आरोप है कि पुलिस की मिली भगत से जानी में गोकशी हो रही है, जिसके चलते उन्होंने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर दी। 
 
जानी थाना क्षेत्र का जानी कलां मुस्लिम बहुल्य गांव है, रविवार की सुबह ग्रामीण अपने खेतों की तरफ जा रहे थे, जानी-पूठरी मार्ग के जंगलों पड़ी तो वह आश्चर्य चकित रह गए।
 
यहां एक दर्जन से अधिक गोवंश के अवशेष दूर-दूर तक बिखरे पड़े थे, इस दृश्य को देखकर ग्रामीणों का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया। गोवंश अवशेष की सूचना पर विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ता भी पहुंच गए।
 
हिन्दू संगठनों के सदस्यों ने स्थानीय पुलिस की भूमिका पर अंगुली उठाते हुए गोकशों को संरक्षण देने का आरोप लगाते हुए पुलिस के खिलाफ नारेबाजी भी की है। वही जानी में गोकशी की घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने इंस्पेक्टर जानी को की हटाने की मांग की है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

राहुल गांधी का बड़ा हमला, पीएम मोदी ने नफरत फैलाकर भारत को किया कमजोर