Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

महिला ने पुलिस SI को चप्पलों से पीटा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

हमें फॉलो करें webdunia
webdunia

अवनीश कुमार

सोमवार, 29 अगस्त 2022 (19:44 IST)
बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली में सोशल मीडिया पर एसएसपी ऑफिस के बाहर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला एक दरोगा (पुलिस SI) की चप्पलों से पिटाई करते हुए नजर आ रही है। वहीं, आसपास खड़े पुलिसकर्मी दरोगा को बचाने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन फिर भी महिला लगातार दरोगा को चप्पलों से मारने का प्रयास कर रही है।
 
इस दौरान मौके पर मौजूद किसी राहगीर ने सोमवार को हुई इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वहीं, पुलिस का कहना है कि महिला आए दिन थाने में प्रार्थना पत्र देती रहती है। अगर महिला के अनुरूप कार्रवाई ना हो तो यह उग्र व आक्रमक हो जाती है।
 
क्या है वायरल वीडियो : वायरल वीडियो में एक महिला जूते और चप्पलों का माला लेकर एसएसपी ऑफिस के बाहर खड़ी दिखाई दे रही है। इस दौरान प्रेम नगर थाने में तैनात दारोगा मोहित चौधरी वहां पहुंचते हैं और महिला की नजर जैसे ही दरोगा पर पड़ती है, वह जूते-चप्पलों की बनी माला से दरोगा पर हमला बोल देती है।
 
वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि जब तक लोग कुछ समझ पाते महिला ने कई बार जूते-चप्पलों से दरोगा पर हमला कर दिया। महिला अपशब्दों का प्रयोग भी करती नजर आ रही है। वहां मौजूद महिला पुलिस हमलावर महिला के आक्रोश के आगे लाचार दिखाई पड़ रही है। हालांकि बाद में जब पिटाई खा रहे दरोगा ने पकड़ने को बोला तो फिर महिला को पकड़ लिया गया।
webdunia
क्या बोले एसपीआरए : सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को लेकर एसपीआरए बरेली ने बताया कि एक उपनिरीक्षक के ऊपर एक महिला आक्रमक हो रही है, जिसको लेकर जांच कराई गई तो पता चला है कि करीब 1 साल पूर्व महिला के द्वारा कस्बे में रहने वाले एक व्यक्ति खिलाफ शिकायती प्रार्थना पत्र दिया गया था। प्रार्थना पत्र की जांच उपनिरीक्षक मोहित चौधरी के द्वारा की गई थी और जांच में महिला के द्वारा लगाए गए सभी आरोप गलत पाए गए थे।
 
महिला के द्वारा इसके बाद भी कई प्रार्थना पत्र अन्य लोगों के खिलाफ दिए गए, वह भी जांच में गलत पाए गए थे। इससे पहले महिला थाने में भी उग्र हो गई थी, जिसके बाद महिला उपनिरीक्षक के द्वारा सीआरपीसी 151 में महिला का चालान किया गया था।
 
जानकारी में आया है कि आरोपी महिला द्वारा पहले भी थाने में प्रार्थना पत्र दिए जाते रहे हैं, लेकिन इनके अनुरूप कार्रवाई ना होने के कारण यह उग्र व आक्रमक हो जाती है। अधिकारी के मुताबिक महिला थाना प्रभारी के द्वारा महिला की काउंसलिंग की जा रही है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

गाजियाबाद की बुलट रानी ने पुलिसकर्मी को जड़ा थप्पड़, अब पुलिस के शिकंजे में