OMG! कुत्ते ने चलाई कार, वीडियो देखकर आपको भी नहीं होगा यकीन

सोमवार, 1 अक्टूबर 2018 (13:35 IST)
मेघालय से एक जबरदस्त वीडियो आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को जिसने भी देखा, वह हैरान है। राज्‍य की राजधानी में बीते दिनों एक कुत्ता कार चलाता हुआ नजर आया। वीडियो में देखा जा सकता है कि कुत्ता ड्राइविंग सीट पर बैठा है और स्टेरिंग पकड़ा हुआ है। वीडियो वायरल होने के बाद शिलॉन्ग ट्रैफिक पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने गाड़ी के नंबर से उसके मालिक का पता लगाया और उस पर हजार रुपये का चालान कर दिया।

पुलिस ने कार मालिक के बारे में जानकारी नहीं देते हुए कहा है कि कार मालिक पर एक्शन लिया गया है। ट्रैफिक के बीच ऐसा करना काफी गलत था। ट्रैफिक पुलिस का कहना है कि यह कार्रवाई सड़क पर लोगों की सुरक्षा को ध्‍यान में रखकर की गई है, ताकि भविष्‍य में फिर से कोई ऐसा ना करे।

1 मिनट 11 सेकंड का यह वीडियो एक महिला ने रिकॉर्ड किया है। महिला की कार उस कार के पीछे ही चल रही थी। वीडियो में देखा जा सकता है कि कुत्ता ड्राइविंग सीट पर बैठा है, तो वहीं बगल वाली सीट पर एक शख्स बैठा नजर आ रहा है। फेसबुक पर किसी ने कॉमेंट किया है कि यह कार किसी मोटर ट्रेनिंग स्‍कूल की है और कार का सारा कंट्रोल बगल वाली सीट पर बैठे शख्‍स के हाथ में है।

आपको बता दें कि न्‍यूजीलैंड के ऑकलैंड शहर में जानवरों के लिए काम करने वाली एक एनजीओ रेस्‍क्‍यू किए गए कुत्तों को कार चलाने की ट्रेनिंग देती है।

देखें वीडियो-

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING