Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Fact Check: जानें, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी की इस वायरल PHOTO का पूरा सच

webdunia
बुधवार, 13 जनवरी 2021 (12:44 IST)
भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा पैरेंट्स बन गए हैं। अनुष्का ने 11 जनवरी को मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में एक बेटी को जन्म दिया। कोहली और अनुष्का के फैंस उनकी बेटी की एक झलक देखने के लिए एक्साइटेड हैं। अब सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है। दावा किया जा रहा है कि इस फोटो में अनुष्का शर्मा अपने न्यूबॉर्न बेबी के साथ नजर आ रही हैं।



क्या है सच- 

हमने वायरल हो रही फोटो को इंटरनेट पर रिवर्स सर्च किया। सर्च रिजल्ट में हमें फोटो स्टॉक एजेंसी gettyimages में वायरल फोटो मिली। इसके अलावा वायरल फोटो में दिख रही महिला की एक और फोटो भी मिली। इससे साफ जाहिर है कि वायरल हो रही फोटो अनुष्का शर्मा की नहीं हैं।

webdunia
(Photo:Screenshot of gettyimages)
बताते चलें कि विराट कोहली के भाई विकास कोहली ने भी घर में नन्ही परी का स्वागत करते हुए एक पोस्ट शेयर किया था। विकास की पोस्ट में एक नवजात के पैर नजर आ रहे थे। विकास का ये पोस्ट जबरदस्त वायरल हुआ। सभी ने मान लिया कि ये फोटो विरुष्का की बेटी की है, लेकिन मंगलवार को विकास ने अपनी पोस्ट पर सफाई दी और ये साफ कर दिया है कि वो तस्वीर विराट और अनुष्का की बेटी की नहीं हैं।



विकास ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखी पोस्ट में कहा- ‘दोस्तों मैं यह साफ करना चाहता हूं कि जो फोटो मैंने कल अनुष्का और विराट को बधाई देने के लिए पोस्ट की थी वो एक रैंडम फोटो थी। कुछ मीडिया चैनल्स ने इसे चला दिया... इसलिए मैं ये सफाई दे रहा हूं।’


Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

मकर संक्रांति स्नान : प्रयागराज में संगम पर वाहनों के प्रवेश पर प्रतिबंध