पेट के ऊपर से गुजर गया 2 टन का ट्रक, सिक्स पैक एब्स ने बचाई जान

मंगलवार, 18 सितम्बर 2018 (12:15 IST)
2 टन का ट्रक अगर किसी के ऊपर से निकल जाए तो सोचिए क्या होगा.. सिर्फ सोचने से ही सिहर गए न आप.. लेकिन एक शख्‍स ऐसा भी है जिसके ऊपर से यह भारी भरकम गाड़ी गुजर गई, फिर भी उसे ज्यादा चोट नहीं आई। उसका कहना है कि उसके सिक्स पैक एब्स के कारण उसकी जान बच गई। जी हां, यह घटना यूके की है। नॉर्विच के अर्लहम पार्क में जैक मूरे अपनी गर्लफ्रेंड के साथ धूप सेंक रहे थे। इसी दौरान कचरा उठाने वाली एक लॉरी वहां पहुंची और मूरे के ऊपर से गुजर गई।

इस हादसे में जैक के फेफड़ों और लीवर को नुकसान पहुंचा है। लेकिन डॉक्टर्स का कहना है कि जैक की अच्छी फिटनेस ने उन्हें गंभीर नुकसान होने से बचा लिया। डॉक्टर्स ने जैक को बताया कि वो खुशकिस्मत हैं, जो उन्हें गंभीर चोट नहीं आई। उनके सिक्स पैक एब्स ने उन्हें बचा लिया। डॉक्टर ने उनसे यह भी कहा कि वो एक स्वस्थ इंसान है, इसलिए वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे।

PC: Daily Mirror

इस हादसे के बारे में जैक‍ मूरे ने बताया कि सन बाथ लेते हुए उनकी आंख लग गई थी। वह ट्रक को करीब आता नहीं देख पाए, लेकिन जब उन्हें खतरे का एहसास हुआ तो काफी देर हो चुकी थी।

इस हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर को नौकरी से निकाल दिया गया है। साथ ही, उस पर 195 पाउंड यानी लगभग 19 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING