राहत इंदौरी ने राहुल गांधी के कर्नाटक के वीडियो को इंदौर का बताकर किया ट्वीट

शुक्रवार, 2 नवंबर 2018 (14:05 IST)
चुनावी मौसम में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मध्यप्रदेश के कई दौरे कर चुके हैं। इस दौरान उन्होंने कई रोड शो भी किए हैं। मशहूर उर्दू शायर राहत इंदौरी ने राहुल के एक रोड शो को लेकर एक वीडियो ट्वीट किया है। इस वीडियो में राहुल गांधी रोड शो के दौरान एक खुली गाड़ी में चल रहे हैं और भीड़ में से एक व्यक्ति उनकी तरफ माला फेंकता है। वह माला सीधा जाकर राहुल के गले में गिर जाती है। इस वीडियो को शेयर करते हुए राहत इंदौरी ने लिखा- ‘ये है इंदौरी टैलेंट….’

इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 14.7 हजार व्यूज मिल चुके थे। राहत इंदौरी के इस ट्वीट को तीन हजार लाइक्स मिल चुके थे और 500 से ज्यादा लोगों ने इसे रिट्वीट किया है।

ये है इंदौरी टैलेंट....#Indori #RahulGandhi pic.twitter.com/6FtR9zxnyB

— Dr. Rahat Indori (@rahatindori) October 31, 2018


आपको बता दें कि यह वीडियो तो असली है लेकिन इसके साथ किया जाने वाला दावा गलत है। राहत इंदौरी जिस वीडियो को इंदौर का बता रहे हैं, वह इंदौर का नहीं बल्कि कर्नाटक के तुमकुर का है। यह वीडियो इसी साल अप्रैल महीने का है। कर्नाटक चुनाव प्रचार के समय राहुल गांधी रोड शो कर रहे थे, तब भीड़ में से किसी ने माला फेंकी जो राहुल के गले में डल गई थी। कई मीडिया हाउस ने इस घटना पर खबर बनाई थी और वीडियो भी शेयर किए थे।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING