LOAN के बदले की SEX की डिमांड, महिला ने की बैंक मैनेजर की जमकर पिटाई, देखें VIDEO

मंगलवार, 16 अक्टूबर 2018 (16:03 IST)
कर्नाटक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। कर्नाटक के दावनगेरे जिले में एक महिला ने बैंक मैनेजर को जमकर डंडे से पीटा। इसी घटना का है वह वीडियो। महिला का आरोप है कि वह लोन लेने के लिए बैंक गई थी, लेकिन मैनेजर ने उसे लोन अप्रूव करने के बदले सेक्स की मांग की।

यह घटना सोमवार की है। यह महिला जब लोन लेने के सिलसिले में DHFL बैंक गई, तो मैनेजर ने उससे इसके बदले सेक्स की मांग की। मैनेजर की इस मांग को सुन महिला आग-बबूला हो गई। गुस्साई महिला ने बैंक मैनेजर की शर्ट का कॉलर पकड़ा और उसे बैंक के अंदर से खींचकर बाहर लाई। महिला ने लाठी-डंडे से जमकर उस मैनेजर की पिटाई की। महिला ने आरोपी को लात, घूंसे और चप्पलों से भी पीटा। पिटाई के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

न्यूज एजेंसी ANI ने आज दोपहर में ही इस घटना का वीडियो पोस्ट किया था और दो ही घंटे में इसे 53 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। सोशल मीडिया पर लोग इस महिला की हिम्मत की काफी तारीफ कर रहे हैं।

देखें वीडियो-

#WATCH Woman in Karnataka's Davanagere thrashes a bank manager for allegedly asking sexual favours to approve her loan (15 October) pic.twitter.com/IiiKbiEgZ9

— ANI (@ANI) October 16, 2018

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING