Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

बुरे फॉर्म से गुजर रही महिला टीम की सहवाग, शेफाली वर्मा के लिए अग्नि परीक्षा होगा एशिया कप

हमें फॉलो करें Shefali Verma
शनिवार, 1 अक्टूबर 2022 (13:19 IST)
भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने महिला एशिया कप 2022 से पहले सलामी बल्लेबाज शेफाली वर्मा का समर्थन करते हुए  कहा कि उन्हें टूर्नामेंट में मैदान पर समय बिताने का मौका दिया जाएगा ताकि वह अपनी फॉर्म में वापस आ सकें।

भारतीय टीम अपने एशिया कप अभियान की शुरुआत एक अक्टूबर को श्रीलंका के खिलाफ करेगी।यही कारण है कि बुरे फॉर्म से जूझ रही महिला टीम की सहवाग के नाम से मशहूर शेफाली वर्मा को हरमनप्रीत कौर ने श्रीलंका से होने वाले मुकाबले में शेफाली वर्मा को जगह दी है। श्रीलंका ने टॉस जीतकर भारत को बल्लेबाजी का न्यौता दिया है।लेकिन आज भी वह 11 गेंदो में सिर्फ 10 रन ही बना पाई।

कप्तान हरमनप्रीत ने कहा, "मैं अभ्यास सत्रों के आधार पर कह सकती हूं कि वह वास्तव में अच्छा कर रही हैं। यह जीवन का हिस्सा है, कभी-कभी आप अच्छा खेलते हैं, कभी-कभी आप अपना अच्छा फॉर्म जारी नहीं रख पाते।"

उन्होंने कहा, "वह नेट्स में अच्छा खेल रही हैं और उन्हें अपने [खराब] फॉर्म से बाहर निकलने के लिए विकेट पर कुछ समय बिताने की जरूरत है। वह हर दिन कड़ी मेहनत कर रही हैं। यह एक ऐसा मंच है जहां आप खुद को अभिव्यक्त कर सकते हैं और खुलकर क्रिकेट खेल सकते हैं। हम उन्हें मैच में पर्याप्त समय देने की कोशिश करेंगे ताकि वह अपना आत्मविश्वास वापस पा सके।"
webdunia

19 पारियों से एक अर्धशतक नहीं, दहाई के आंकड़े में बार बार आउट हो रही है शेफाली

शेफाली हाल के इंग्लैंड दौरे पर किसी भी प्रारूप में अर्धशतक नहीं बना सकीं, जबकि पिछली छह पारियों में वह चार बार दहाई का आंकड़ा छूने में नाकाम रहीं।शेफाली ने पिछली 19 टी20 अंतरराष्ट्रीय पारियों में एक भी अर्धशतक नहीं बनाया है, हालांकि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ राष्ट्रमंडल खेल 2022 के पहले मैच में उन्होंने 33 गेंदों में 48 रनों की पारी खेली थी।

गौरतलब है कि अगले साल होने वाले टी-20 विश्वकप के लिए यह एशिया कप शेफाली वर्मा के लिए अग्नि परीक्षा होगा। अगर एशिया कप में भी शेफाली का यह ही प्रदर्शन रहता है तो टीम इंडिया से उनका पत्ता कट सकता है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

वाह! चुनाव के बाद अब क्रिकेट की पिच पर होगी भाजपा- सपा की टक्कर