इन बाइक्स ने 2018 में मचाया धमाल, फीचर्स के साथ लुक्स ने भी लूटा दिल

वर्ष 2018 में एक से बढ़कर एक बाइक लांच हुई। इंटरनेट पर भी भारतीयों कई तरह की बाइक्स को सर्च किया। इसी को देखते हुए गूगल ने 2018 की टॉप ट्रेडिंग बाइक्‍स की लिस्‍ट जारी की। इसमें कई शानदार चीजें सामने आई हैं। आइए जानते हैं 2018 में सबसे ज्यादा सर्च की गई बाइक्स।
 
जावा 
वर्ष 2018 में सबसे ज्यादा जावा मोटरसाइकल को इंटरनेट पर सर्च किया गया है। इस शानदार आईकॉनिक ब्रांड को साल के शुरुआत में ही महिंद्रा का क्लासिक लिडेंट्स द्वारा दोबारा वापस लिया गया। इस बाइक को लोगों द्वारा खूब पंसद किया जा रही है। कंपनी सिर्फ इसके ऑनलाइन स्‍टोर से बुकिंग्‍स ले रही है और इस कारण भी यह बाइक गूगल पर ट्रेडिंग रही।
टीवीएस अपाचे
टीवीएस की अपाचें रेंज को google पर काफी सर्च किया गया है। हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि अपाचे रेंज में किस बाइक को ज्यादा सर्च किया गया है। लेकिन लोगों की उत्सुकता को देखकर लगता है कि टीवीएस की नई अपाचे आरटीआर 4वी और अपाचे आरटीआर 200 4वी रेस मॉडल को सबसे ज्यादा खोजा गया है।
हीरो एक्स पल्स 200 
हीरो की इस बाइक को इटली के मिलान शहर में आयोजित EICMA 2018 में दिखाया गया था। इसके बाद इसकी झलक ऑटो एक्सपो में में भी दिखी थी।
सुजुकी इंट्रूडर
भारतीय बाइक्स मार्केट में एवरेज सेल्‍स के बाद भी सुजुकी इंट्रुडर को लेकर लोगों में काफी दिलचस्पी रही। सुजुकी इंट्रुडर और हीरो एक्‍सपल्‍स 200 ऐसी दो बाइक्‍स हैं जो पिछले साल की लिस्‍ट में ट्रॉप ट्रेंडिंग में थीं और इस वर्ष भी हैं। स्कूटर सेगमेंट में टीवीएस की एनटॉर्क को भी काफी पसंद किया जा रहा है। इसे गूगल पर काफी सर्च किया जा रहा है।
हीरो एक्स‍ट्रीम 200R
हीरो मोटोकॉर्प की नई Xtreme 200R बाइक को काफी पसंद किया जा रहा है। इस बाइक की कीमत करीब 88 हजार रुपए है। इतनी कीमत में लोगों को अकसर 160 सीसी की ही बाइक मिलती है, इसलिए ये भी लोगों की पसंद बनी हुई है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING