Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

सोनिया-राहुल ने रची साजिश : आसाराम बापू

हमें फॉलो करें सोनिया-राहुल ने रची साजिश : आसाराम बापू
, गुरुवार, 29 अगस्त 2013 (23:05 IST)
भोपाल। कथित यौन शोषण मामले में फंसे प्रवचनकर्ता आसाराम ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी एवं उनके पुत्र और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का नाम लिए बिना आरोप लगाया है कि उनके साथ जो कुछ हो रहा है, वह 'मैडम और उनके सुपुत्र' के इशारे पर हो रहा है।

अपने समधी देव किसनानी के अंतिम संस्कार में शामिल होने आज अपरान्ह यहां आए आसाराम ने राजा भोज विमानतल पर संवाददाताओं के सवालों के जवाब में कहा, मैं आपको क्या बताऊं, मैं किसी पार्टी का विरोध नहीं करना चाहता, मुझे लोग बताते हैं कि मैडम और उनके सुपुत्र के इशारे पर यह सब हो रहा है.. ठीक है करने दो, जो वे करना चाहते हैं। उन्होंने कहा, पिछले साढ़े चार सालों से धर्मान्तरण वालों को इनका 'सपोर्ट' है, ऐसा लोग बताते हैं, पर मैं तो चाहूंगा कि भगवान सबका मंगल करे।

आसाराम ने कहा, मैं किसी पर आरोप भी नहीं लगा रहा हूं, मैने जो सुना, वह आपको बता रहा हूं। भाजपा उपाध्यक्ष उमा भारती के उनके समर्थन में खड़े होने को लेकर पूछने पर आसाराम मीडिया पर भड़क गए और नाराज होते हुए उन्होंने कहा, कोई मेरे बचाव में सामने नहीं आया है, यह गलत बात है, कोई पार्टी मेरे बचाव में नहीं आई है, आप मुझे सताने का प्रयास नहीं करें..।
नारायण साईं का बयान पीड़िता मानसिक रूप से अस्वस्थ

FILE


आसाराम ने कहा गिरफ्तार किया तो त्याग दूंगा अन्न-जल

आसाराम ने सीधे-सीधे राहुल गांधी और सोनिया गांधी का नाम ‍नहीं लिया, लेकिन उनका इशारा इन्हीं की तरफ था। भोपाल एयरपोर्ट पर पत्रकारों के साथ बातचीत में आसाराम ने गुस्से में कहा कि मेरे साथ पूरा देश है।

आसाराम ने सफाई में क्या कहा, पढ़ें

उन्होंने धमकीभरे लहजे में कहा कि मेरे बचाव में कोई पार्टी नहीं है। मुझे परेशान न करें। भोपाल एयरपोर्ट पर आसाराम बड़े गुस्से में थे।

आसाराम की गुरुनानक से तुलना सिख भड़के

हमारे साथ WhatsApp पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें
Share this Story:

वेबदुनिया पर पढ़ें

समाचार बॉलीवुड ज्योतिष लाइफ स्‍टाइल धर्म-संसार महाभारत के किस्से रामायण की कहानियां रोचक और रोमांचक

Follow Webdunia Hindi