Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Auto Expo 2020 में लांच हुई Maruti की नई Ignis में क्या है खास

webdunia
शनिवार, 8 फ़रवरी 2020 (18:00 IST)
Auto Expo 2020 में मारुति सुजुकी एक से बढ़कर एक कारें लांच कर रही है। इलेक्ट्रिक-कार फ्यूचरो-ई (Futuro-e) की झलक दिखाने के साथ ही मारुति ने नई Ignis को भी लांच किया। आइए हम आपको बताते हैं नई इग्निस में क्या है खास-
  
नए स्टाइल और अपडेट फीचर्स के साथ लांच की गई नई इग्निस में आपको स्पेस अधिक मिलेगा। साथ ही नए मॉर्डन पैटर्न के सीट फ्रेबिक इसके इंटिरियर को ज्यादा खूबसूरत बनाते हैं।
 
नई Ignis में BS6 कम्प्लायंट 1.2-लीटर K12 पेट्रोल इंजन है। यह इंजन 82 bhp का पावर और 113 Nm टॉर्क जनरेट करता है।  5-स्पीड मैन्युअल और एएमटी गियरबॉक्स के ऑप्शन उपलब्ध हैं। 
 
कार में 17.78 सेंटीमीटर का स्मार्टप्ले स्टूडियो, क्लाउड से जोड़े जाने में सक्षम इंफोटेनमेंट सिस्‍टम, ट्रैफिक का ताजा हाल बताने, आवाज की पहचान करने, चालक को सुरक्षा के प्रति सचेत करते रहने जैसे कई अन्य फीचर दिए गए हैं।
 
Ignis में दो नए ऑप्शन (ल्यूसेंट ऑरेंज और फिरोजा ब्लू) और तीन नए ड्यूल-टोन कलर ऑप्शन (ब्लैक के साथ नेक्सा ब्लू, ब्लैक के साथ ल्यूसेंट ऑरेंज और सिल्वर के साथ नेक्सा ब्लू) दिए गए हैं।
 
नई Ignis को मार्च में बाजार में उतारा जा सकता है। कीमत की बात करें तो इसके प्रीमियम मॉडल की कीमत अभी की मॉडल से 25 हजार रुपए ज्यादा हो सकती है। Ignis की कीमत 5 से 7.50 के बीच (दिल्ली एक्स शोरूम) हो सकती है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

INDvsNZ2ndODI : 22 रनों से मिली हार के बाद भी विराट कोहली ने बल्लेबाजों की तारीफ के पुल बांधे