Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Tata Motors ने Altroz का नया XE+‍ ट्रिम किया लांच, जानिए कीमत और फीचर्स

हमें फॉलो करें webdunia
बुधवार, 17 नवंबर 2021 (17:41 IST)
Tata Motors ने अपनी प्रीमियम हैचबैक कार Tata Altroz का एक नया XE+ ट्रिम लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने Tata Altroz XE+ वेरिएंट को पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन ऑप्शन में लांच किया है। कीमत की बात करें तो पेट्रोल इंजन की कीमत 6.34 लाख रुपए और डीजल इंजन के साथ कीमत 7.55 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) है। इस वेरिएंट को एंट्री-लेवल XE ट्रिम से ठीक ऊपर लाया गया है। कंपनी ने कार का XM ट्रिम बंद भी कर दिया है।
 
कैसा है इंजन : टाटा अल्ट्रोज XE+ ट्रिम 1.2 लीटर, 3 सिलिंडर पेट्रोल और 1.5 लीटर, 4 सिलिंडर टर्बो डीजल इंजन ऑप्शन में आता है। पेट्रोल इंजन 85 bhp की मैक्सिमम पावर और 113Nm का टॉर्क जेनरेट करता है, जबकि डीजल इंजन 85 bhp की पावर और 113Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। कार में एक 1.2 लीटर का टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन का ऑप्शन भी दिया गया है, जो 108bhp और 140Nm टॉर्क के साथ आता है। 
 
Tata Altroz XE+ ट्रिम में ग्राहकों को हार्मन का 3.5 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, 4 स्पीकर, यूएसबी पोर्ट, एफएम/एएम रेडियो और फास्ट यूएसबी चार्जर मिलता है। कार में मैन्युअल रूप से एडजस्टेबल और ऑटो फोल्डेबल ओआरवीएम, रिमोट कीलेस एंट्री, फॉलो मी होम, इलेक्ट्रिक टेम्परेचर कंट्रोल और फाइंड मी फंक्शन दिए गए हैं। इसमें व्हील कैप और रियर पार्सल शेल्फ जैसे फीचर्स नहीं दिए गए हैं, जो लाइनअप से हटाए गए एक्सएम ट्रिम में थे। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

मोदी सरकार का बड़ा ऐलान : 5 राज्यों के 44 पिछड़े जिलों में मोबाइल टॉवर, 4जी के लिए 6766 करोड़ रुपए की योजना